1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Sakshi Maharaj ने फेसबुक पर डाला विवादित पोस्ट, यूपी पुलिस को बताया कायर,घरों में रखें ये हथियार

Sakshi Maharaj ने फेसबुक पर डाला विवादित पोस्ट, यूपी पुलिस को बताया कायर,घरों में रखें ये हथियार

यूपी (UP) के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी के सांसद (Bharatiya Janata Party MP) और फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट (controversial post on Facebook) लिखकर राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है। साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj ने पोस्ट में लोगों को अपनी सुरक्षा के उपाय बताए हैं। इसके साथ ही यूपी पुलिस को कायर (UP Police a coward) बताया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी (UP) के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी के सांसद (Bharatiya Janata Party MP) और फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट (controversial post on Facebook) लिखकर राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है। साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj ने पोस्ट में लोगों को अपनी सुरक्षा के उपाय बताए हैं। इसके साथ ही यूपी पुलिस को कायर (UP Police a coward) बताया है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बता दें कि साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj)  ने अपनी नई फेसबुक पोस्ट (Facebook post)  में लिखा है कि आपकी गली-मोहल्ले, घर पर अचानक भीड़ आ जाए तो बचने के क्या उपाय हैं? आपके पास, अगर नहीं हैं तो कुछ कर लीजिए।

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने फेसबुक पोस्ट (Facebook post) में वर्ग विशेष को चिह्नित करते हुए घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और ओरिजिनल तीर कमान रखने की नसीहत दी है। उन्होंने यूपी  पुलिस को कायर (UP Police a coward) और डरपोक बताते हुए लिखा कि जब भीड़ आपके घरों में आएगी तो पुलिस खुद किसी दड़बे में छिप जाएगी। जब लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आएगी। जांच कमेटी में आकर मामला कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा। ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक- दो पेटी और कुछ ओरिजिनल वाले तीर कमान हर घर में होने चाहिए। साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) उन्नाव सीट से बीजेपी के सांसद हैं। अक्सर उनकी तरफ से इस तरह के बयान दिए जाते हैं जो विवाद का केंद्र बन जाते हैं।

उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj)  पिछले दिनों दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर निकली शोभा यात्रा को लेकर भड़की हिंसा को लेकर उन्होंने जिहाद का नाम दिया था। उन्होंने कहा था कि रामनवमी के दिन योजनाबद्ध तरीके से पत्थर चलाए गए हैं। मैं इसको पत्थर जिहाद का नाम दूंगा।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...