UP board result 2020 : इस दिन एक साथ घोषित होगा हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम

up borad
UP Board Result: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के परिणाम घोषित, यह हुए टॉपर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 का जल्द ही घोषित होने वाला है। बताया जा रहा है कि 27 जून को एक साथ हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा परिणाम को घोषित कर दिया जायेगा।

Up Board Result 2020 High School And Intermediate Exam Results Will Be Declared On This Day Simultaneously :

यूपी बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्तव ने यह एलान करते हुए कहा है कि हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट यूपी बोर्ड मुख्यालय पर शनिवार को दोपहर 12.30 बजे जारी होगा। इसकी सारी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। यह परिणाम दिल्ली में भी रफी मार्ग आइएनएस बिल्डिंग से भी उसी समय जारी होगा। स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी होने के बाद यूपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर देख सकेंगे।

कक्षा 10वीं/12वीं का बोर्ड एग्जाम रिजल्ट
आधिकारिक वेबसाइट : upmsp.nic.in
रिजल्ट की वेबसाइट : upresults.nic.in

लखनऊ। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 का जल्द ही घोषित होने वाला है। बताया जा रहा है कि 27 जून को एक साथ हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा परिणाम को घोषित कर दिया जायेगा। यूपी बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्तव ने यह एलान करते हुए कहा है कि हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट यूपी बोर्ड मुख्यालय पर शनिवार को दोपहर 12.30 बजे जारी होगा। इसकी सारी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। यह परिणाम दिल्ली में भी रफी मार्ग आइएनएस बिल्डिंग से भी उसी समय जारी होगा। स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी होने के बाद यूपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर देख सकेंगे। कक्षा 10वीं/12वीं का बोर्ड एग्जाम रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट : upmsp.nic.in रिजल्ट की वेबसाइट : upresults.nic.in