1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी उप चुनाव: सीएम योगी बोले-अब नौकरी के लिए नहीं देनी पड़ती है रिश्वत

यूपी उप चुनाव: सीएम योगी बोले-अब नौकरी के लिए नहीं देनी पड़ती है रिश्वत

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। उपचुनाव के लिए प्रचार भी तेज हो गया है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ आज उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे। यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- बांग्लादेश में दर्दनाक हादसा: नाव पलटने से 24 की मौत, एक दर्जन लोग लापता

इसके साथ ही कहा कि प्रदेश में तीन साल की सरकार हो गई है लेकिन कोई दंगा नहीं हुआ। कानून व्यवस्था पहले से बहुत बेहतर हो गयी है। सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले नौकरी के लिए रुपये देने पड़ते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। यूपी में भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

बता दें कि, बीजेपी ने बांगरमऊ सीट से श्रीकांत कटियार को अपना प्रत्याशी बनाया है, जिनके समर्थन में सीएम योगी ने आज जनसभा की। उन्होंने कहा कि पहले 100 रुपए में 90 रुपए चाटुकार व बिचौलिए खा जाते थे, जबकि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा पैसा गरीब के खातों में पहुंच रहा है।

हमने नौकरी देते समय जाति, मजहब देखकर नहीं देखा। यूपी की जनता ही हमारा परिवार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 46 लाख गरीबों को गैस कनेक्शन दिए, किसी की जाति व मजहब नहीं देखा। उत्तर प्रदेश में कोई गोकशी करेगा तो जेल जाना ही पड़ेगा।

 

पढ़ें :- क्या गहलोत गिराना चाहते हैं अपनी सरकार? 80 से ज्यादा विधायकों ने दिया इस्तीफे... 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...