हरदोई में अपहृत छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या

Up Chatra Ki Dushkarm Ke Bad Hatya

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में शुक्रवार शाम शहर की एक कोचिंग में पढ़ने गयी छात्रा के अचानक लापता होने और दुष्कर्म के बाद हत्या कर फांसी पर लटकाने का मामला सामने आया है। शनिवार सुबह उसका शव कोतवाली देहात के ग्राम आशा के पास एक बाग में फांसी पर लटकता मिला। परिजनों ने एक युवक पर छात्रा का अपहरण करने व दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। मूलरूप से बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम वैश्यपुर निवासी अंजली (15) पुत्री रामशंकर कोतवाली शहर के ग्राम मन्नापुरवा में परिजनों के साथ किराये पर रहती थी।




शुक्रवार शाम वह कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकली। देर शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। पता चला कि कोचिंग पढ़ने के बाद वह घर के लिए निकल गई थी। अनहोनी से चिंतित परिजनों ने कोतवाली में उसके लापता होने की जानकारी दी। शनिवार सुबह अंजली का शव कोतवाली देहात के ग्राम आशा के पास एक बाग में फांसी पर लटकता पाया गया। जानकारी मिलने पर एएसपी पूर्वी बीसी दुबे, इंस्पेक्टर कोतवाली देहात, महिला थाना प्रभारी नमिता सिंह व एक्सपर्ट्स की टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रखवा दिया। इस बीच कोतवाली देहात क्षेत्र में अज्ञात किशोरी का शव मिलने की जानकारी पर पिता रामशंकर व परिजनों ने मौके पर पहुंच कर अंजली की शिनाख्त की।

पिता रामशंकर ने बताया कि वह बच्चों की पढ़ाई के लिए मन्नापुरवा में किराये पर रहता है। बेटी अंजली शहर के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा थी। कछौना थाना क्षेत्र के ग्राम फत्तेपुर निवासी अनुराग यादव उसकी बेटी को अक्सर परेशान करता था। उसने अनुराग के घर में भी शिकायत की थी लेकिन आरोपी पर कोई असर नहीं पड़ा। रामशंकर का कहना है कि अनुराग ने अंजली को अगवा करा लेने की धमकी भी दी थी। शुक्रवार की शाम जब अंजली कोचिंग के बाद अचानक लापता हो गई तब उसने कोतवाली शहर में तहरीर देते हुए अनुराग पर अपहरण करने का शक जताया था। रामशंकर ने अनुराग पर अंजली का अपहरण करने व दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। बेटी की साइकिल और बैग गायब है।

घटनास्थल पर उसकी चप्पलें भी नहीं मिलीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है। एएसपी बीसी दुबे ने बताया कि पुलिस ने पिता की तहरीर पर किशोरी के गायब होने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।




हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में शुक्रवार शाम शहर की एक कोचिंग में पढ़ने गयी छात्रा के अचानक लापता होने और दुष्कर्म के बाद हत्या कर फांसी पर लटकाने का मामला सामने आया है। शनिवार सुबह उसका शव कोतवाली देहात के ग्राम आशा के पास एक बाग में फांसी पर लटकता मिला। परिजनों ने एक युवक पर छात्रा का अपहरण करने व दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। मूलरूप से बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम वैश्यपुर…