नवनीत सहगल की हालत स्थिर, हो सकता है ऑपरेशन

गुड़गांव: गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में दाखिल उत्तर प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी (यूपीडा) के सीईओ व प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल की हालात स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके कंधे व सिर में गंभीर चोट होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। कहा जा रहा है कि अभी कोई ऑपरेशन नहीं किया जा रहा है। डॉक्टर अभी दवाओं के सहारे चल रहे हैं। अगर जरूरत होगी, तो ऑपरेशन किया जाएगा।




दरअसल बीते शुक्रवार को उन्नाव (यूपी) के बांगरमऊ में सड़क हादसे में सहगल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनकी गंभीर हालात को देखते हुए शनिवार दोपहर मेदांता दाखिल कराया गया था। उन्हें लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से एयर एंबुलेंस दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे तक लाया गया। उसके बाद मेदांता मेडिसिटी में लाया गया। न्यूरो सर्जन एएन झा व डॉक्टर रजनी कपूर की अगुवाई में चिकित्सकों की टीम ने इलाज शुरू किया हुआ है। उनके सिर में गंभीर चोट लगने से 18 टांके आए हैं। कूल्हे व पसली में भी गंभीर चोट लगी है।



Up Chief Information Secretary Navneet Sehgal Referred To Medanta Hospital :

गौरतलब है कि सीएम ऑफिस से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के दफ्तर को फोन कर नवनीत सहगल के इलाज के लिए बात की गई थी। इसके बाद उन्हें मेदांता ले जाया गया। मेदांता में डॉक्टरों का पैनल उनका बेहतर इलाज कर रहा है, सहगल की हालत में काफी सुधार है।

गुड़गांव: गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में दाखिल उत्तर प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी (यूपीडा) के सीईओ व प्रमुख सचिव (सूचना) नवनीत सहगल की हालात स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके कंधे व सिर में गंभीर चोट होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। कहा जा रहा है कि अभी कोई ऑपरेशन नहीं किया जा रहा है। डॉक्टर अभी दवाओं के सहारे चल रहे हैं। अगर जरूरत होगी, तो ऑपरेशन किया जाएगा। दरअसल बीते शुक्रवार को उन्नाव (यूपी) के बांगरमऊ में सड़क हादसे में सहगल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनकी गंभीर हालात को देखते हुए शनिवार दोपहर मेदांता दाखिल कराया गया था। उन्हें लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से एयर एंबुलेंस दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे तक लाया गया। उसके बाद मेदांता मेडिसिटी में लाया गया। न्यूरो सर्जन एएन झा व डॉक्टर रजनी कपूर की अगुवाई में चिकित्सकों की टीम ने इलाज शुरू किया हुआ है। उनके सिर में गंभीर चोट लगने से 18 टांके आए हैं। कूल्हे व पसली में भी गंभीर चोट लगी है। गौरतलब है कि सीएम ऑफिस से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के दफ्तर को फोन कर नवनीत सहगल के इलाज के लिए बात की गई थी। इसके बाद उन्हें मेदांता ले जाया गया। मेदांता में डॉक्टरों का पैनल उनका बेहतर इलाज कर रहा है, सहगल की हालत में काफी सुधार है।