CM योगी आदित्यनाथ कन्नूर में भाजपा की रैली में शामिल हुए

yogi aditynath

Up Chief Minister Yogi Joined Bjp Rally In Kannur

कन्नूर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को केरल भाजपा अध्यक्ष कुमानेम राजशेखरन द्वारा आयोजित राज्यव्यापी ‘जन रक्षा यात्रा’ में शामिल हुए। भाजपा प्रमुख अमित शाह ने मंगलवार को पयन्नूर से ‘जन रक्षा यात्रा’ को शुरू किया था, जो 17 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम तक पहुंचने से पहले 11 जिलों से होकर गुजरेगी।

आदित्यनाथ ने यहां एक मंदिर में पूजा करने के बाद बड़ी संख्या में एकत्र पार्टी कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और सुबह 11 बजे पदयात्रा की शुरुआत की। यह पदयात्रा बुधवार को 10 किलोमीटर तक का क्षेत्र कवर करेगी। आदित्यनाथ शाम को यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

केंद्रीय राज्य मंत्री (वित्त) शिवप्रसाद शुक्ला, केरल के फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद सुरेश गोपी और पार्टी के महासचिव अरुण सिंह भी यात्रा में भाग ले रहे हैं।

इस मार्च का उद्देश्य ‘भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की राजनीतिक हिंसा को उजागर करना है।’

कन्नूर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को केरल भाजपा अध्यक्ष कुमानेम राजशेखरन द्वारा आयोजित राज्यव्यापी 'जन रक्षा यात्रा' में शामिल हुए। भाजपा प्रमुख अमित शाह ने मंगलवार को पयन्नूर से 'जन रक्षा यात्रा' को शुरू किया था, जो 17 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम तक पहुंचने से पहले 11 जिलों से होकर गुजरेगी। आदित्यनाथ ने यहां एक मंदिर में पूजा करने के बाद बड़ी संख्या में एकत्र पार्टी कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और सुबह 11 बजे पदयात्रा की…