यूपी: मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन

ias-anoop-chandra-pandey
यूपी: मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन

लखनऊ। यूपी के मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे को छह महीने का एक्सटेंशन मिल गया है। साल 1984 बैच के आईएएस अनूप चंद्र पांडे इसी माह में रिटायर होने वाले थे। योगी सरकार ने उनका कार्यकाल छह महीने बढ़ाने के लिए केंद्र से अनुरोध किया था। अब वह 31 दिसंबर तक अपने पद पर रहेंगे।

Up Chief Secretary S Service Extended For Six Months :

दरअसल, योगी सरकार नये मुख्य सचिव के साथ चुनाव में नहीं जाना चाहती, लिहाजा उसने पांडेय का कार्यकाल बढ़ाने की सिफारिश की थी। पांडे ने पिछले साल जून में मुख्य सचिव का कार्यभार ग्रहण किया था। पांडे के पास मुख्य सचिव के साथ-साथ औद्योगिक विकास आयुक्त जैसा महत्वपूर्ण प्रभार भी है। उनकी गिनती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भरोसेमंद अधिकारियों में होती है।

लखनऊ। यूपी के मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे को छह महीने का एक्सटेंशन मिल गया है। साल 1984 बैच के आईएएस अनूप चंद्र पांडे इसी माह में रिटायर होने वाले थे। योगी सरकार ने उनका कार्यकाल छह महीने बढ़ाने के लिए केंद्र से अनुरोध किया था। अब वह 31 दिसंबर तक अपने पद पर रहेंगे।दरअसल, योगी सरकार नये मुख्य सचिव के साथ चुनाव में नहीं जाना चाहती, लिहाजा उसने पांडेय का कार्यकाल बढ़ाने की सिफारिश की थी। पांडे ने पिछले साल जून में मुख्य सचिव का कार्यभार ग्रहण किया था। पांडे के पास मुख्य सचिव के साथ-साथ औद्योगिक विकास आयुक्त जैसा महत्वपूर्ण प्रभार भी है। उनकी गिनती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भरोसेमंद अधिकारियों में होती है।