पश्चिम बंगाल में बोले सीएम योगी, मैंने यूपी में पूजा के लिए मोहर्रम जुलूस का समय तक बदलवा दिया

cm yogi
पश्चिम बंगाल में बोले सीएम योगी, मैंने यूपी में पूजा के लिए मोहर्रम जुलूस का समय तक बदलवा दिया

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगाने में पड़ी हुई है। आखिरी चरण में सबसे रोजक मुकाबल पश्चिम बंगाल में हो रहा हे। यहां की नौ सीटों पर होने वाले मतदान से पहले बीजेपी अपनी ताकत लगा रही है, वहीं ममता बनर्जी बीजेपी को रोकने के लिए अड़ गई हैं।

Up Cm Yogi Adityanath Rally In Kolkata On Wednesday :

बता दें कि आज कोलकाता में सीएम योगी की होने वाली सभा से पहले ही उनका मंच तोड़ दिया गया। जो मंच बना रहे थे उनके साथ भी मारपीट की गई है, इसके बावजूद बीजेपी अड़ गई है और योगी आज कोलकाता में रैली कर रहे हैं। कोलकाता रैली से पहले यूपी सीएम ने बारासात में रैली की, जहां उन्होने ममता बनर्जी की सरकार पर खूब हमले किए।

बंगाल के बारासात में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं। यहीं नहीं उनके गुंडे यहां दंगा भड़का रहे हैं। अब इनकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगाने में पड़ी हुई है। आखिरी चरण में सबसे रोजक मुकाबल पश्चिम बंगाल में हो रहा हे। यहां की नौ सीटों पर होने वाले मतदान से पहले बीजेपी अपनी ताकत लगा रही है, वहीं ममता बनर्जी बीजेपी को रोकने के लिए अड़ गई हैं। बता दें कि आज कोलकाता में सीएम योगी की होने वाली सभा से पहले ही उनका मंच तोड़ दिया गया। जो मंच बना रहे थे उनके साथ भी मारपीट की गई है, इसके बावजूद बीजेपी अड़ गई है और योगी आज कोलकाता में रैली कर रहे हैं। कोलकाता रैली से पहले यूपी सीएम ने बारासात में रैली की, जहां उन्होने ममता बनर्जी की सरकार पर खूब हमले किए। बंगाल के बारासात में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं। यहीं नहीं उनके गुंडे यहां दंगा भड़का रहे हैं। अब इनकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी।