1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : Anurag Bhadouria की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

UP News : Anurag Bhadouria की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

Anurag Bhadouria News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadouria) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शनिवार को अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadouria) की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Anurag Bhadouria News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadouria) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शनिवार को अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadouria) की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी। बता दें कि, सपा नेता भदौरिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) और ब्रह्मलीन संत अवैद्यनाथ (Brahmalin Saint Avaidyanath) के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी का आरोप लगा है। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भदौरिया के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में तहरीर दी थी।

पढ़ें :- Adani-Hindenburg Row : हिंडनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार, SIT जांच की मांग पर सुनवाई कल

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के मामले में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ उनकी गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस दबिश डाल रही है, दूसरी तरफ से उन्हें हाईकोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली।

यूपी पुलिस लगातार दे रही दबिश

अभद्र टिप्पणी मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट भी एक्शन में है। यूपी पुलिस सपा प्रवक्ता की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कर लगातार दबिश दे रही है। वहीं हजरतगंज थाना पुलिस ने बताया, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए तीन-चार टीमें बनाई गई है, जो लगातार दबिश दे रही है। CM योगी और उनके गुरु पर की थी टिप्पणी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कई बार वो भाषाओं की मर्यादा लांघते भी रहे हैं। अक्सर टीवी डिबेट पर उन्हें ‘हॉट टॉक’ करते देखा जाता है।
मगर, इस बार तो सपा प्रवक्ता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु अवैद्यनाथ के खिलाफ ही अमर्यादित टिप्पणी कर दी। अनुराग भदौरिया के अमर्यादित बोल से बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा रोष है। इस मामले में राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में बीजेपी ने तहरीर दी। सपा प्रवक्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने तहरीर दी। बाजपेई ने तहरीर में लिखा है कि सपा नेता ने ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ का नाम शरारत पूर्ण तरीके से जानबूझकर गलत उच्चारण करते हुए लिया। इससे लोगों में गुस्सा है।

धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का लगा है आरोप

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट डेब्यू करते ही बना डाला अनोखा रिकॉर्ड जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने तहरीर में कहा है कि, गोरक्षपीठ से करोड़ों हिंदुओं की आस्था जुड़ी है। ये हिन्दू आस्था का महत्वपूर्ण केंद्र है। सपा प्रवक्ता ने सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ पर अनुचित टिप्पणी कर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है। बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेई कई कार्यकर्ताओं के साथ हजरतगंज थाने पहुंचे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...