1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: 1,438 युवाओं को सीएम योगी बड़ा तोहफा दिया, जूनियर इंजीनियर्स को दिया नियुक्ति पत्र

यूपी: 1,438 युवाओं को सीएम योगी बड़ा तोहफा दिया, जूनियर इंजीनियर्स को दिया नियुक्ति पत्र

Up Cm Yogi Gave Big Gift To 1438 Youth Appointment Letter Given To Junior Engineers

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने धनतेरस के दिन 1,438 युवाओं को बड़ा तोहफा दिया। धनतेसर के दिन सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जन शक्ति विभाग के 1,438 जूनियर इंजीनियर्स को नियुक्ति पत्र के साथ ही उनको स्थापना पत्र भी प्रदान किया गया। वहीं, इस दौरान सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की।

पढ़ें :- नोएडा के कैलाश अस्पताल में बम होने की सूचना पर हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने सरकारी आवास से जल शक्ति विभाग के सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र वितरित किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जिलों के सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी किया। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1,438 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।

मुख्यमंत्री गुरुवार को सिंचाई और जल संसाधन विभाग में नवचयनित 1438 नए जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पदस्थापना पत्र प्रदान कर रहे थे। धनतेरस के विशेष अवसर पर नियुक्ति पत्र प्राप्त कर रहे युवाओं को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने नवचयनित अवर अभियंताओं द्वारा अपने सेवाकाल में देश-समाज की उन्नति के लिए सर्वश्रेष्ठ कार्य करने का विश्वास जताया।

 

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद चुनावः भाजपा-सपा के सभी प्रत्याशियों का निर्वाचन तय, महेश शर्मा का नामांकन खारिज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...