लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर चढ़ा भगवा रंग, अब रंगवा रहे सफेद

लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर चढ़ा भगवा रंग, अब रंगवा रहे सफेद
लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर चढ़ा भगवा रंग, अब रंगवा रहे सफेद

लखनऊ। यूपी में योगी का भगवा रंग अब कांग्रेस पर भी चढ़ गया है, जिसके असर में उन्होंने अपने दफ़्तर को भगवा रंग से पोत दिया। दरअसल कांग्रेस के प्रदेश मुख्‍यालय में इन दिनों रंगाई पुताई को काम चल रहा है। इसी के तहत यहां के मीडिया सेंटर की एक दीवार को भगवा रंग में रंग दिया गया। हालांकि राज बब्बर से डांट पड़ने पर आनन फानन में उसपर सफेद रंग चढ़वाया जा रहा है।

Up Congress Headquarter Painted Saffron Again Repainted To White :

लखनऊ के पॉश इलाके माल एवेन्यू में सफेद रंग की एक शानदार और विशाल पुरानी हवेली में कांग्रेस का दफ्तर है। इसका नाम नेहरू भवन है। कांग्रेस दफ्तर में पार्टी के प्रवक्ताओं के कमरे में पैंट हो रहा है। इसी सिलसिले में प्रवक्ताओं के ऑफिस की एक दीवार भगवा रंग से पैंट करवा दी। इस पर कई की त्योरियां भी चढ़ गईं और कुछ लोगों ने दिल्ली फोन करके प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को इसकी जानकारी भी दी। कहते हैं कि राज बब्बर से डांट पड़ने के बाद आनन-फानन में भगवा दीवार फिर सफेद पैंट कर दी गई. इस तरह कांग्रेस के भगवा रंग पर पानी फिर गया।

इस संबंध में मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव बक्शी का कहना है कि पेंटर की गलती से रंग बदल गया है। हालांकि जो रंग किया गया है वह भगवा नहीं है बल्कि गाढ़ा पीला है। बक्शी का कहना है कि पेंटर को कहा गया था कि पेंटर को तिरंगे के तीनो कलर से दीवारों को रंगने को कहा गया था। वह तिरंगे के केसरिया रंग के स्थान पर गाढ़ा पीला रंग कर दिया है। जिसे केसरिया कराया जा रहा है।

लखनऊ। यूपी में योगी का भगवा रंग अब कांग्रेस पर भी चढ़ गया है, जिसके असर में उन्होंने अपने दफ़्तर को भगवा रंग से पोत दिया। दरअसल कांग्रेस के प्रदेश मुख्‍यालय में इन दिनों रंगाई पुताई को काम चल रहा है। इसी के तहत यहां के मीडिया सेंटर की एक दीवार को भगवा रंग में रंग दिया गया। हालांकि राज बब्बर से डांट पड़ने पर आनन फानन में उसपर सफेद रंग चढ़वाया जा रहा है।लखनऊ के पॉश इलाके माल एवेन्यू में सफेद रंग की एक शानदार और विशाल पुरानी हवेली में कांग्रेस का दफ्तर है। इसका नाम नेहरू भवन है। कांग्रेस दफ्तर में पार्टी के प्रवक्ताओं के कमरे में पैंट हो रहा है। इसी सिलसिले में प्रवक्ताओं के ऑफिस की एक दीवार भगवा रंग से पैंट करवा दी। इस पर कई की त्योरियां भी चढ़ गईं और कुछ लोगों ने दिल्ली फोन करके प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को इसकी जानकारी भी दी। कहते हैं कि राज बब्बर से डांट पड़ने के बाद आनन-फानन में भगवा दीवार फिर सफेद पैंट कर दी गई. इस तरह कांग्रेस के भगवा रंग पर पानी फिर गया।इस संबंध में मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव बक्शी का कहना है कि पेंटर की गलती से रंग बदल गया है। हालांकि जो रंग किया गया है वह भगवा नहीं है बल्कि गाढ़ा पीला है। बक्शी का कहना है कि पेंटर को कहा गया था कि पेंटर को तिरंगे के तीनो कलर से दीवारों को रंगने को कहा गया था। वह तिरंगे के केसरिया रंग के स्थान पर गाढ़ा पीला रंग कर दिया है। जिसे केसरिया कराया जा रहा है।