1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद बलिया जा रहे UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हिरासत में लिए गए

पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद बलिया जा रहे UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हिरासत में लिए गए

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। बलिया में टीवी पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। विपक्ष कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। वहीं, अब इसको लेकर सियासत भी तेज हो गयी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अपने समर्थकों के साथ बलिया पत्रकार के परिजनों से मिलने जा रहे थे।

तभी रायबरेली की सलोन पुलिस उन्हें रोक लिया। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष बलिया जाने के लिए अड़े रहे। इस पर पुलिस के अधिकारियों ने अजय कुमार लल्लू को रायबरेली के समसपुर पक्षी बिहार के गेस्ट हाउस में हिरासत में करके लाई है। उधर, गिरफ्तारी की सूचना पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा गेस्ट हाउस के बाहर लगा हुआ है।

मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने मृतक रतन सिंह के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान भी किया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री ने बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

साथ ही शोक संतप्त परिवार के लिए 10 लाख रुपए आर्थिक मदद का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देश भी दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...