1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार किए गए हाउस अरेस्ट, पेगासस मामले में राजभवन करने वाले थे मार्च

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार किए गए हाउस अरेस्ट, पेगासस मामले में राजभवन करने वाले थे मार्च

कांग्रेस पेगासस जासूसी मामले में केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति के तहत गुरुवार को देश के सभी राजभवन पर प्रदर्शन का ऐलान किया था। इसी क्रम में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू राजभवन मार्च करने वाले थे। इसे पहले ही यूपी पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Up Congress President Ajay Kumar Was About To March To Raj Bhavan In House Arrest Pegasus Case

लखनऊ। कांग्रेस पेगासस जासूसी मामले में केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति के तहत गुरुवार को देश के सभी राजभवन पर प्रदर्शन का ऐलान किया था। इसी क्रम में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू राजभवन मार्च करने वाले थे। इसे पहले ही यूपी पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है। ‘पेगासस प्रोजेक्ट’ मीडिया रिपोर्ट मामले में कांग्रेस पार्टी की सभी राज्य इकाइयां गुरुवार को देशभर के सभी राजभवन तक विरोध मार्च निकाल रही हैं।

पढ़ें :- Monsoon session : राज्यसभा के सभापति ने टीएमसी सांसद शांतनु सेन को पूरे सत्र के लिए किया सस्पेंड

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ट्वीट कर लिखा है कि पेगासस जासूसी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का परिवर्तन चौक से राजभवन तक निकालना मार्च था। उन्होंने कहा कि इस मार्च से घबराई सरकार ने मेरे लखनऊ स्थित आवास को पुलिस छावनी में तब्दील कर मुझे नजरबंद किया, अब रोक रहे हैं। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि फांसीवादी सरकार मत भूले हम गांधी पथपूजक रुकेंगे नहीं। ‘दम है तेरे दमन में कितना देख लिया है, देखेंगे’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...