1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: एक जून से कोरोना कर्फ्यू में दी जायेगी ढील या पाबंदी रहेगी लागू, जानिए…

यूपी: एक जून से कोरोना कर्फ्यू में दी जायेगी ढील या पाबंदी रहेगी लागू, जानिए…

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के दर में गिरावट होने लगी है। कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू है। वहीं, 31 मई के बाद कोरोना कर्फ्यू में ढील दिए जाने की संभावना है। सूत्रों की माने तो प्रदेश में सभी जगह 33 प्रतिशत उपस्थिति के साथ सरकारी तथा प्राइवेट कार्यालय भी खोले जाएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Up Corona Curfew Will Be Relaxed From June 1 Will Be Relaxed Or Prohibited Know

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के दर में गिरावट होने लगी है। कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू है। वहीं, 31 मई के बाद कोरोना कर्फ्यू में ढील दिए जाने की संभावना है। सूत्रों की माने तो प्रदेश में सभी जगह 33 प्रतिशत उपस्थिति के साथ सरकारी तथा प्राइवेट कार्यालय भी खोले जाएंगे।

पढ़ें :- एक्सपर्ट्स ने बताया भारत में कब आ सकती कोरोना की तीसरी लहर और क्या है तैयारी?

प्रदेश में नाइट कर्फ्यू फिलहाल लागू रहेगा। इसमें रात आठ बजे से अगले दिन सुबह सात बजे तक तमाम पाबंदियां जारी रहेंगी। बताया जा रहा है कि ​शनिवार को टीम—9 के साथ हुई बैठक में सीएम ने ये निर्देश दिया है। सूत्रों की माने तो प्रदेश में एक जून से उद्योग, दुकान तथा बाजारों को राहत दी जाएगी।

इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण काल में प्रदेश में लागू कोरोना कर्फ्यू इस बार भी चरणबद्ध ढंग से खोला जाएगा। प्रदेश में अब 24 घंटे में दो हजार तक नए संक्रमित आने से इसका प्रभाव कुछ कम होने लगा है। रिकवरी रेट भी 96 प्रतिशत तक पहुंचने के बाद अब सरकार जनता को राहत देने के मूड में है।

 

पढ़ें :- आगरा : आईजी नवीन अरोरा का 'ऑपरेशन प्रहार' बना अपराधियों का काल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X