1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन, शिक्षक और मंत्री दोनों के पास मास्क नदारद

यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन, शिक्षक और मंत्री दोनों के पास मास्क नदारद

वहीं दूसरी तरफ हर जगह कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है। लेकिन बीते दिन लखनऊ के जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में डिप्टी सीएम ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई। जहां कोरोना गाइडलाइन का कही पालन नहीं नजर आ रहा। तो क्या डिप्टी सीएम ने सभी नियमो को ताक पर रखा है। 

लखनऊः कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ प्रशासन ने बृहस्पतिवार को कड़ी कार्रवाई करते हुए गोमतीनगर के प्रतिष्ठित फन मॉल व समिट बिल्डिंग स्थित माय  बार समेत शहर के सात प्रमुख व्यावसायिक प्रतष्ठिानों को सील कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ हर जगह कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है। लेकिन बीते दिन लखनऊ के जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई। जहां कोरोना गाइडलाइन का कही पालन नहीं नजर आ रहा। तो क्या डिप्टी सीएम ने सभी नियमो को ताक पर रखा है।

पढ़ें :- Meerut News : अब मेरठ में बीजेपी नेता ने थार से दो दोस्तों को कुचलकर मौत के घाट उतारा, परिवार का इकलौता बेटा था वंश

दरअसल, बीते दिन उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के 10 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे इसका आयोजन इसका आयोजन सुशांत गोल्फ सिटी, शहीद पथ स्थित ‘द सेट्रम’ क्लब में किया गया। इस अवसर पर स्कूल के शिक्षकों को सम्मानित किया गया। लेकिन शिक्षा का पाठ पढ़ने वाले किसी भी शिक्षक ने महामारी की गाइडलाइन का पालन नहीं किया न तो किसी के फ़ेस पर मास्क नजर नहीं आया और तो और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के फ़ेस पर भी मास्क नजर नहीं आया उन्होने भी कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए।

पढ़ें :- अडानी एवं समूह के लोगों के पासपोर्ट हों जब्त, शेयर धारकों के साथ धोखाधड़ी की हो जांच, सांसद संजय सिंह ने लिखा पत्र

कोरोना महामारी केस के आंकड़े बढ़ते चले जा रहें हैं। सूबे में कोरोना आंकड़ों की बात करें तो एक दिन में लगभग हजार केस सामने आ रहें हैं वहीं दूसरी तरफ लगातार डिप्टी सीएम ने ही हर नियम को अनदेखा करने का मन बना लिया है। या फिर नियम सिर्फ आम जनता तक ही सीमित है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...