यूपी : डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की तबियत अचानक हुई खराब

dr_dinesh_sharma_

लखनऊ। यूपी के मुख्य उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा की आज अचानक से तबियत खराब हो गई। बताय जा रहा है कि आज वह आगरा के दौरे पर विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए गए थे। सुबह सर्किट हाउस में बैठक शुरू होते ही डॉ दिनेश शर्मा को अचानक से चक्कर आ गया और उनके नाक से खून निकलने लगा। जिसके बाद आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया।

Up Deputy Cm Dr Dinesh Sharma Suddenly Worsened :

बताया जा रहा है कि डॉ. दिनेश शर्मा की तबियत सही है। डॉक्टरों का कहना है कि अक्सर अत्यधिक गर्मी पड़ने का कारण नाक से खून निकल आता है। और डॉक्टर दिनेश शर्मा अत्यधिक गर्मी के कारण परेशान हो गए और उनके नाक से खून आने का यही सबसे बड़ा कारण था फिलहाल डॉक्टर नाटक दिनेश शर्मा पर अपनी निगाह रखे हुए है।

लखनऊ। यूपी के मुख्य उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा की आज अचानक से तबियत खराब हो गई। बताय जा रहा है कि आज वह आगरा के दौरे पर विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए गए थे। सुबह सर्किट हाउस में बैठक शुरू होते ही डॉ दिनेश शर्मा को अचानक से चक्कर आ गया और उनके नाक से खून निकलने लगा। जिसके बाद आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि डॉ. दिनेश शर्मा की तबियत सही है। डॉक्टरों का कहना है कि अक्सर अत्यधिक गर्मी पड़ने का कारण नाक से खून निकल आता है। और डॉक्टर दिनेश शर्मा अत्यधिक गर्मी के कारण परेशान हो गए और उनके नाक से खून आने का यही सबसे बड़ा कारण था फिलहाल डॉक्टर नाटक दिनेश शर्मा पर अपनी निगाह रखे हुए है।