यूपी: ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान, बोले-कोरोना से भी खतरनाक है बीजेपी

rajbhar
यूपी: ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान, बोले-कोरोना से भी खतरनाक है बीजेपी

लखनऊ। योगी सरकार में मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर जबसे सरकार से अलग हुए हैं तभी से बीजेपी और योगी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास किया है। वहीं अब उन्होने एक विवादित बयान देते हुए बोले कोरोना से भी खतरनाक है बीजेपी।

Up Disputed Statement Of Omprakash Rajbhar Says Bjp Is More Dangerous Than Corona :

बता दें कि तीन साल पूरे होने पर जहां योगी सरकार अपनी उपलब्धियों का बखान कर रही है तो वहीं बीजेपी की पूर्व सहयोगी पार्टी सुभासपा के नेता ओमप्रकाश राजभर पिछड़ों की गणित बिठाने मे लगे हैं। हाल ही में ओम प्रकाश राजभर ने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, ​प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव, भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद से भी मुलाकात की थी। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा बीजेपी की उपलब्धियों में कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद और 200 विधायकों का सदन में अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठना भी आता है। राजभर ने फिर से विवादित बयान देते हुए भाजपा को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया। राजभर ने कहा कि बीजेपी केवल पिछड़ों के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन जब न्याय देने की बात आती है, तो पीछे हट जाती है। पिछड़ों को कैसे एकजुट किया जाए इसी को लेकर राजभर ने आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की।

लखनऊ। योगी सरकार में मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर जबसे सरकार से अलग हुए हैं तभी से बीजेपी और योगी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास किया है। वहीं अब उन्होने एक विवादित बयान देते हुए बोले कोरोना से भी खतरनाक है बीजेपी। बता दें कि तीन साल पूरे होने पर जहां योगी सरकार अपनी उपलब्धियों का बखान कर रही है तो वहीं बीजेपी की पूर्व सहयोगी पार्टी सुभासपा के नेता ओमप्रकाश राजभर पिछड़ों की गणित बिठाने मे लगे हैं। हाल ही में ओम प्रकाश राजभर ने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, ​प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव, भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद से भी मुलाकात की थी। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा बीजेपी की उपलब्धियों में कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद और 200 विधायकों का सदन में अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठना भी आता है। राजभर ने फिर से विवादित बयान देते हुए भाजपा को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया। राजभर ने कहा कि बीजेपी केवल पिछड़ों के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन जब न्याय देने की बात आती है, तो पीछे हट जाती है। पिछड़ों को कैसे एकजुट किया जाए इसी को लेकर राजभर ने आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की।