1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: कोतवाल से परेशान होकर महिला सिपाही ने किया आत्महत्या का प्रयास, लगाए गंभीर आरोप

यूपी: कोतवाल से परेशान होकर महिला सिपाही ने किया आत्महत्या का प्रयास, लगाए गंभीर आरोप

दूसरे की रक्षा का दावा करने वाली यूपी पुलिस की महिला सिपाही खुद ही सुरक्षित नहीं हैं। कोतवाल उन्हें परेशान कर रहे हैं, जिसकेक कारण उन्हें आत्महत्या जैसे कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ रहा है। ताजा मामला यूपी के कासगंज क्षेत्र का हैं, जहां पर एक महिला सिपाही ने कोतवाल से परेशान होकर सुससाइड का प्रयास किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कासगंज। दूसरे की रक्षा का दावा करने वाली यूपी पुलिस की महिला सिपाही खुद ही सुरक्षित नहीं हैं। कोतवाल उन्हें परेशान कर रहे हैं, जिसकेक कारण उन्हें आत्महत्या जैसे कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ रहा है। ताजा मामला यूपी के कासगंज क्षेत्र का हैं, जहां पर एक महिला सिपाही ने कोतवाल से परेशान होकर सुससाइड का प्रयास किया।

पढ़ें :- आगरा: मां और तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या, गला रेतकर की गई थी वारदात

हालांकि, महिला सिपाही को बचा लिया गया है और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। महिला सिपाही ने अपने कोतवाल राजेश कुमार मीणा पर पिछले 1 महीने से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए।

अब देखना होगा के आरोपी प्रभारी निरीक्षक पर पुलिस अधीक्षक कार्रवाई करते हैं या पीड़ित महिला सिपाही पर ही गाज गिराई जाएगी। महिला सिपाही का आत्महत्या के प्रयास का मामला कासगंज जिले के कोतवाली सहावर का है।

यहां तैनात वैशाली पुंडीर नामक महिला सिपाही ने अपने कोतवाल राजेश कुमार मीणा से लगातार प्रताड़ित होने से परेशान होकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इतना ही नहीं उसने आत्महत्या के प्रयास करने से पहले ही एक सुसाइड नोट भी लिखा है। उसने लिखा है, “मैं अपने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा से तंग आकर आत्महत्या कर रही हूं। इसकी जिम्मेदार सिर्फ राजेश कुमार मीणा है।”

 

पढ़ें :- UP Police के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी बदमाश की मुठभेड़ में मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...