1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Punjab Election 2022: मेरी राजनीतिक हत्या की रची जा रही है साजिश, नहीं देखना चाहते हैं आम आदमी का मुख्यमंत्री बनना- चरणजीत सिंह चन्नी

Punjab Election 2022: मेरी राजनीतिक हत्या की रची जा रही है साजिश, नहीं देखना चाहते हैं आम आदमी का मुख्यमंत्री बनना- चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब में अगले महीने में विधानसभा के चुनाव होने है। इस बीच पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाया है। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि आप हो या अकाली दल सभी मिल कर मेरी राजनीतिक हत्या की साजिश रच रहे हैं। भाजपा इन सभी पार्टियों की मदद कर रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब में अगले महीने में विधानसभा के चुनाव होने है। इस बीच पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi)  ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाया है। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि आप हो या अकाली दल सभी मिल कर मेरी राजनीतिक हत्या की साजिश रच रहे हैं। भाजपा इन सभी पार्टियों की मदद कर रही है।

पढ़ें :- पंजाब कांग्रेस को फिर डिस्टर्ब कर रहे सिद्धू और जाखड़, नए अध्यक्ष की ताजपोशी से गायब रहे दोनों

ये नहीं चाहते कि एक आम आदमी मुख्यमंत्री रहे। रेत खनन के मामले में भतीजे और उसके सहयोगियों के घर से करीब 8 करोड़ रुपये की रकम बरामद होने के मामले के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने ये बातें कहते हुए विक्टिम कार्ड खेला है।

सीएम चन्नी ने कहा कि रेत माफिया से मेरा दूर-दूर तक कोई ताल्लुक नहीं है। लेकिन हमें इसलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि हमारी सरकार आने वाली है। मैं लड़ाई के लिए तैयार हूं और लोग इसमें मेरा साथ देंगे।

पंजाब के मुख्यमंत्री(Chief Minister Of Punjab) ने कहा कि मेरी वजह से विपक्ष की रातों की नींद उड़ गई है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मेरे समय में तो रेत के दामों में की गई है। जो पहले 22 रुपये प्रति वर्ग फुट में बिक रहा था, उसे अब 5 रुपये में बेचा जा रहा है।

पढ़ें :- पंजाब चीफ सेक्रेटरी की केजरीवाल से मीटिंग पर भड़का विपक्ष, बोला-सूबे को मिली 'Remote Control' सरकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...