1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव बोले- बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर …

UP Election 2022: वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव बोले- बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर …

UP Election 2022 : यूपी में छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब सातवें और आखिरी चरण के लिए सभी दलों का धुआंधार कैंपेन जारी है। इसके बीच शुक्रवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर वाले बाबा वाले बयान पर पलटवार करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर ‘बुल और डॉग’ से खेलेंगे…''।

By संतोष सिंह 
Updated Date

UP Election 2022 : यूपी में छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब सातवें और आखिरी चरण के लिए सभी दलों का धुआंधार कैंपेन जारी है। इसके बीच शुक्रवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर वाले बाबा वाले बयान पर पलटवार करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर ‘बुल और डॉग’ से खेलेंगे…”।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

 

पढ़ें :- Samajwadi Party State Conference : नरेश उत्तम पटेल को सपा का दोबारा प्रदेश अध्यक्ष चुना गया

बता दें कि सीएम योगी (CM Yogi)  अपनी हर रैली में लगातार बुलडोजर का जिक्र करते रहे हैं। बीते गुरुवार को उन्होंने गाजीपुर की सभा में कहा कि इसी जिले में बीजेपी के नेता की हत्या हुई। सपा ने अपराधियों के सामने घुटने टेके थे, जो सपा के समय तमंचा लहराते थे, आज वे कीड़े की तरह रेंगते हैं। व्हीलचेयर पर आज वे अपराधी जान की भीख मांगते हैं।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि मेरी सभा में बुलडोज़र भी खड़ा है। ये वही बुलडोज़र है, जिसने गाज़ीपुर को लखनऊ से एक्सप्रेस-वे के माध्यम से जोड़ा है। इससे जो एक्सप्रेस वे बनते हैं, वो भी विकास है और जो गरीबों के पैसे पर डकैती डालता है। जब उस पर बुलडोजर चलता है। वो भी विकास है। विकास और बुलडोजर दोनों साथ काम करते हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए दमदार सरकार चाहिए।

उन्होंने रैली में बुलडोजर की तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि जनपद गाजीपुर की सुशासन प्रिय जनता-जनार्दन का यह अभूतपूर्व समर्थन घनघोर राष्ट्रभक्तों की ऐतिहासिक विजय और घोर परिवारवादियों की प्रचंड पराजय का उद्घोष कर रहा है। मेरे गाजीपुर वासियों ने माफियावादियों को सिरे से नकार दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...