1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: बड़े घर के बेटे को बबुआ और गरीब परिवार के बेटे को ललुआ कहा जा रहा है, अजय कुमार लल्लू बोले

UP Election 2022: बड़े घर के बेटे को बबुआ और गरीब परिवार के बेटे को ललुआ कहा जा रहा है, अजय कुमार लल्लू बोले

ड़े घर के बेटे को बबुआ कहा जाता है और छोटे परिवार के बेटे को ललुआ कहा जाता है। उन्होंने कहा कि, चार दिन पहले बीजेपी के एक नेता नुक्कड़ सभा करते हुए कह रहे थे कि क्षेत्र के लोगों ने अल्लू, कल्लू, लल्लू, मल्लू को विधायक बना दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस बीच यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कुशीनगर के तमकुहीराज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ प्रियंका गांधी ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं, अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो सबसे ज्यादा लाठी खाने वाले नेता हैं।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

उन्होंने खुद को सबसे ज्यादा अधिक मुकदमे, जनता के मुद्दे पर सबसे ज्यादा जेल जाने वाला और विधानसभा में सबसे ज्यादा बोलने वाला नेता बताया। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेता पर अपमान करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि बड़े घर के बेटे को बबुआ कहा जाता है और छोटे परिवार के बेटे को ललुआ कहा जाता है। उन्होंने कहा कि, चार दिन पहले बीजेपी के एक नेता नुक्कड़ सभा करते हुए कह रहे थे कि क्षेत्र के लोगों ने अल्लू, कल्लू, लल्लू, मल्लू को विधायक बना दिया।

एक गरीब का बेटा, एक मजदूर का बेटा, आपके बीच रहने वाला यदि विधायक बन गया तो इतनी मन में पीड़ा है, इतनी नफरत है, क्या कोई गरीब, किसान का बेटा विधायक नहीं बन सकता है? बड़े घर का लड़का होगा उसे बबुआ कहा जाएगा, और छोटे परिवार का लड़का होगा उसे ललुआ कहा जाएगा। यह अपमान किया है इन लोगों ने, इस अपमान का बदला लेना है और आपको बता देना है कि लल्लू हमारा भाई है, बेटा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...