1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: अखिलेश बोले-हनुमानजी का है लाल रंग, भाजपा नेताओं को ‘लाल टोपी’ से सत्ता रहा है डर

UP Election 2022: अखिलेश बोले-हनुमानजी का है लाल रंग, भाजपा नेताओं को ‘लाल टोपी’ से सत्ता रहा है डर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले 'लाल टोपी' को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म होने लगी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उनका कहना है कि भाजपा (BJP) नेताओं को 'लाल टोपी' से डर सताने लगा है। उन्हें अपना राजनीतिक अस्तित्व अब खतरे में दिखने लगा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ‘लाल टोपी’ को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म होने लगी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उनका कहना है कि भाजपा (BJP) नेताओं को ‘लाल टोपी’ से डर सताने लगा है। उन्हें अपना राजनीतिक अस्तित्व अब खतरे में दिखने लगा है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

साथ ही अब भाजपा (BJP) की लाल बत्ती हमेशा के लिए गुल होने वाली है। अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा (BJP) इस सच्चाई से अच्छी तरह से वाकिफ हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हार के भय के कारण भाजपा (BJP) नेताओं के द्वारा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर अनलर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। यही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय संस्कृति का राग अलापने वाले भाजपा नेताओं को यह नहीं पता है कि लाल रंग हनुमानजी का होता है।

उन्होंने कहा कि, जीवन में लाल रंग बदलाव और खुशहाली का प्रतीक है। लेकिन, भाजपा (BJP) इस बात को समझने को तैयार नहीं है। उसकी नीतियां नफरत फैलाने वाली है। इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा नेताओं को देश की भावनाओ से कोई लेना देना नहीं है। किसानों, नौजवानों की समस्याओं के प्रति उसका रुख उपेक्षापूर्ण है। किसानों से किए गए वादों को भाजपा भूल गई है। यही नहीं उसने अपने चुनाव संकल्प पत्र में जो वादे किए थे उन्हें भी वह कूड़े में डाल चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...