1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: अखिलेश का बड़ा वादा, बोले-नौकरियों में आवेदन की बढ़ेगी उम्र सीमा

UP Election 2022: अखिलेश का बड़ा वादा, बोले-नौकरियों में आवेदन की बढ़ेगी उम्र सीमा

अपनी सरकार में कानून व्यवस्था बद्दतर होने आरोप झेलती रही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। यूपी के विधानसभा के चुनाव के बीच औरेया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि ''हम कह कर जा रहे हैं कि जिन्हें कानून व्यवस्था को हाथ में लेनी है, कानून को नहीं मानना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट ना दें।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

औरैया। अपनी सरकार में कानून व्यवस्था बद्दतर होने आरोप झेलती रही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। यूपी में चल रहे विधानसभा के चुनाव के बीच औरैया में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि ”हम कह कर जा रहे हैं कि जिन्हें कानून व्यवस्था को हाथ में लेनी है, कानून को नहीं मानना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट ना दें। अखिलेश यादव ने औरेया में यूपी के नौजवानों से बड़ा चुनावी वादा किया है। उन्‍होंने कहा कि 11 लाख पदों खाली पड़े को भरेंगे। इसके साथ ही आवेदन के लिए उम्र सीमा में छूट भी देंगे।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

जिन्हें गरीब पर अन्याय करना है वह सपा को वोट ना दें। अखिलेश यादव ने औरैया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने पुलिस को 100 नंबर वाली गाड़ी दी गई थी, ताकि खेतों में गांवों में कहीं झगड़ा हो जाए तो गरीब नंबर मिलाए और पुलिस तुरंत पहुंच जाए। थाने में जाने की जरूरत ना हो।

लेकिन हमारे बाबा मुख्यमंत्री ने 100 नंबर का 112 कर दिया। जैसे ही 112 हुई, हमारी पुलिस का इन्होंने कबाड़ा कर दिया। बता दें कि समाजवादी पार्टी के विपक्ष में चुनाव लड़ रही अन्य पार्टिया हमेशा से सपा पर गुंडो की पार्टी होने का आरोप लगाती रही हैं। अखिलेश यादव ने अपने बयान से इस आरोप को सिरे से खारिज करने की नई कोशिश की है।

औरैया जिले की प्लास्टिक सिटी को विकसित कर रोजगार के अवसर दिए जायेंगे। जरूरत पड़ी तो उद्यमियों की मदद भी करेंगे। उन्होंने भाजपा सरकार को निशाने पर रखते हुए कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि औरैया की जनता ने भी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजने की राय बना ली है। यादव ने कहा कि पहले चरण में हुए मतदान से गर्मी निकालने वाले नेता व उनके समर्थक ठंडे पड़ गए हैं। जबकि दूसरे चरण में पड़े मतदान से विरोधी सुन्न पड़ गये और जब जनता वोट करेगी तो भाजपा उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से शून्य हो जाएगी।

हम कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो भर्ती निकालकर नौजवानों को रोजगार देने का काम करेंगे। कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।
जिन्होंने किसानों पर अत्याचार किया सरकार उनकी मदद कर उन्हें जेल से बाहर ला रही है। सपा की सरकार बनी तो अपराधी और मदद करने वाले जेल में होंगे। औरैया में अखिलेश दिबियापुर से प्रत्याशी प्रदीप यादव, औरैया से जितेंद्र दोहरे के समर्थन में पहुंचे थे।

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...