1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले-सर्वे में कुछ ​भी दिखाए लेकिन जमीन पर ये कूटे जा रहे हैं

UP Election 2022: अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले-सर्वे में कुछ ​भी दिखाए लेकिन जमीन पर ये कूटे जा रहे हैं

UP Election 2022: भाजपा (BJP) के बागी दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) आज सपा में शामिल हो गए। अखिलेश यादव ने उन्हें सपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) का पार्टी में स्वागत किया और भाजपा पर जमकर हमला बोला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: भाजपा (BJP) के बागी दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) आज सपा में शामिल हो गए। अखिलेश यादव ने उन्हें सपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) का पार्टी में स्वागत किया और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मंत्री रहते हुए दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने बहुत काम किया है। इनकी जिद के कारण ही लायन सफारी का उद्घाटन हुआ लेकिन मुख्यमंत्री इसका उद्घाटन ही नहीं करना चाहते थे।

पढ़ें :- 'One Nation One Businessman' एजेंडे पर कार्य कर रही है मोदी सरकार : अखिलेश यादव

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि उस दिन ही हमने इन्हें अपने साथ लाने का मन बना लिया था। साथ ही सर्वे को लेकर अखिलेश ने कहा कि इसमें कोई भी आए लेकिन जमीन पर भाजपा के नेता कूटे जा रहे हैं। वहीं, गोरखपुर में दलित के घर सीएम के खिचड़ी खाने पर अखिलेश ने निशाना साधा।

तीन महीने में होगी जातिय जनगणना
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस दौरान कहा कि सरकार बनते ही तीन महीने के अंदर ही जातिय जनगणना शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं और अपने नेताओं से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग साथ मिलनक भाजपा की जमानत जब्त करायेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...