1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: गोरखुपर से CM को टिकट मिलने पर अखिलेश यादव का तंज, बोले-BJP ने उन्हें पहले ही घर भेज दिया

UP Election 2022: गोरखुपर से CM को टिकट मिलने पर अखिलेश यादव का तंज, बोले-BJP ने उन्हें पहले ही घर भेज दिया

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने पहले और दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को गोरखपुर शहर (Gorakhpur city) से चुनावी मैदान में उतारा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने पहले और दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को गोरखपुर शहर (Gorakhpur city) से चुनावी मैदान में उतारा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)  को गोरखपुर से टिकट देकर पहले ही घर भेज दी है।

पढ़ें :- UP Election 2022: किसानों को 15 दिनों के अंदर मिलेगा गन्ने का भुगतान, अखिलेश-जयंत ने प्रेसवार्ता के दौरान किया वादा

वैसे भी वह भाजपा के सदस्य नहीं हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अब एक को छोड़कर भाजपा के किसी भी विधायक मंत्री को पार्टी में नहीं शामिल करायेगी। साथ ही अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने दावा किया कि गोरखपुर की सभी सीटें समाजवादी पार्टी जीतने जा रही है। इस दौरान उन्होंने भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण के आरोपों पर भी जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर को दो सीट ​दी थी और वो मान भी गए थे। इसके बाद उनके पास किसी का फोन आया और वो पीछ हट गए। अखिलेश ने कहा कि जल्द घोषणा पत्र जारी होगा। सपा सरकार बनने पर ज्यादा से ज्यादा गरीबों को फ्री इलाज की सुविधा देने की कोशिश करेंगे।

कोविड नियमों का पालन करें
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से कोविड के नियमों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं है कि कब सपा कार्यालय में धारा 144 लगाई गई है। हमने किसी को नहीं बुलाया था। अखिलेश ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में बैठ कर केवल साजिश कर रही है कि सपा को कैसे हराया जाए। वह कही नहीं दिख रही है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : सपा ने आठ उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, जानें किसको कहां से बनाया उम्मीदवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...