1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: भाजपा सरकार पर अखिलेश का हमला, कहा-गठबंधन की हवा चल रही है, अब यूपी में 23 से 24 दिन में होगा बदलाव

UP Election 2022: भाजपा सरकार पर अखिलेश का हमला, कहा-गठबंधन की हवा चल रही है, अब यूपी में 23 से 24 दिन में होगा बदलाव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) की बिजनौर में संयुक्त रैली हुई। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, जिस तरीके से वोट पड़ रहा है जिस तरह से जनता निकल कर बाहर आ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) की बिजनौर में संयुक्त रैली हुई। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, जिस तरीके से वोट पड़ रहा है जिस तरह से जनता निकल कर बाहर आ रही है।

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: राहुल गांधी बोले-हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले

इस बार साइकिल और हैंडपंप, भारतीय जनता पार्टी का हमेशा हमेशा के लिए दरवाजा बंद कर देगी। गठबंधन की हवा चल रही है अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 23 और 24 दिन बचे हैं उत्तर प्रदेश में बदलाव होने के लिए।

इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि, इतनी तकलीफ, परेशानी इतनी किल्लत का जीवन इतनी जिल्लत किसी सरकार ने नहीं दी होगी जितना भाजपा सरकार में हम लोगों को सामना करना पड़ा। इस दौरान अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली वाले लोग कहते हैं कि दो लड़के पहले भी देखे। हमने कहा पहले देख पाएं हों या नहीं, इस बार देख लो।

ये दोनों लड़के किसानों के बेटे हैं। किसान इस बार अपना मान-सम्मान का चुनाव समझकर बैठा है। बीजेपी ने काले कानूनों को वापस करने में 700 किसानों को शहीद किया है। यदि बीजेपी का एक एक प्रत्याशी कान पकड़कर 700 उठक-बैठक भी लगाएगा तो किसान माफ नहीं करने वाले हैं।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...