1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Up Election 2022: इंटरनेट पर आग लगा रही हैं अखिलेश की ये कैंडिडेट

Up Election 2022: इंटरनेट पर आग लगा रही हैं अखिलेश की ये कैंडिडेट

Up Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में कई ऐसे प्रत्याशी हैं जो खूब सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। इन्हीं नामों ने एक नाम है राठ विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की महिला कैंडिडेट चंद्रवती वर्मा । सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा अपने बोल्ड अन्दाज़ से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं। दो वीडियो जमकर वायरल भी हो रहे हैं। एक वीडियो में चंद्रवती वर्मा अपनी दो सहेलियों के संग फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में स्विमिंग पूल में स्विमिंग कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Up Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में कई ऐसे प्रत्याशी हैं जो खूब सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। इन्हीं नामों ने एक नाम है राठ विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की महिला कैंडिडेट चंद्रवती वर्मा ।

पढ़ें :- बीजेपी वाले सूची जारी करें जो ‘अग्निवीर योजना ’ में अपने बच्चों को भेज रहें हैं : अखिलेश यादव

सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा अपने बोल्ड अन्दाज़ से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं। दो वीडियो जमकर वायरल भी हो रहे हैं। एक वीडियो में चंद्रवती वर्मा अपनी दो सहेलियों के संग फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में स्विमिंग पूल में स्विमिंग कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं

आपको बता दें कि चंद्रवती हैदराबाद में जिम ट्रेनर रहीं हैं. गोहांड इंटर कॉलेज से इंटर की पढ़ाई के बाद उरई से स्नातक किया. खेलकूद में रुचि होने पर वह फिटनेश ट्रेनर बन गईं. कुछ समय तक एक जिम में काम करने के बाद खुद की कंपनी खोल ली. विधानसभा चुनाव से पहले ही वह क्षेत्र में सक्रिय हो गईं थीं. समाजवादी पार्टी ने पहले राठ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी को टिकट दिया था. लेकिन 24 घंटे के भीतर ही उनका टिकट काटकर चंद्रवती वर्मा को राठ विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया.

उनकी लव मैरिज भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. उन्होंने जालौन जिले के गोरन गांव निवासी हेमेंद्र सिंह राजपूत प्रेम विवाह किया है. हाईस्कूल में पढ़ाई के दौरान ही दोनों प्रेम हो गया था. पढ़ाई के बाद हेमेंद्र व चंद्रवती ने हैदराबाद के एक जिम में ट्रेनर का काम किया. 28 दिसंबर 2020 को राठ में दोनों का धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...