1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: अमित शाह तय करते हैं बसपा का टिकट, ओमप्रकाश राजभर ने लगाया आरोप

UP Election 2022: अमित शाह तय करते हैं बसपा का टिकट, ओमप्रकाश राजभर ने लगाया आरोप

यूपी विधानसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान के बाद अब राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने चौथे चरण के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। सोमवार को हरदोई के संडिला में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने ​भाजपा सरकार के साथ ही बसपा पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान के बाद अब राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने चौथे चरण के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। सोमवार को हरदोई के संडिला में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने ​भाजपा सरकार के साथ ही बसपा पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: राहुल गांधी बोले-हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले

इस दौरान ओपी राजभर (Omprakash Rajbhar) ने बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बसपा के लोग भाजपा को जितवाने की कोशिश कर रहे हैं। बसपा के टिकट बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह तय करते हैं। राजभर ने यह भी कहा कि बीजेपी हिंदुओं को खतरे में बताते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि, इस बार विधानसभ चुनाव में कांग्रेस और बसपा कहीं भी नहीं दिख रही है। लेकिन बसपा के लोग भाजपा को जीताने की कोशिश में लगे हुए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा का टिकट अमित शाह के कमरे में तय हो रहा है और सिंबल बसपा के दफ्तर में मिलता है। इसके साथ ही राजभर ने आगे कहा, अभी भाजपा के लोग आते होंगे और कहते होंगे कि हिंदू खतरे में हैं।

देश का राष्ट्रपति हिंदू, प्रधानमंत्री हिंदू, गृहमंत्री हिंदू, रक्षामंत्री हिंदू, मुख्यमंत्री हिंदू, मुसलमान कहता कि इस्लाम खतरे में तो बात बनती। 60 साल से हिंदू खतरे में नहीं था, जब से बीजेपी सत्ता में आई है तभी से हिंदू खतरे में है। इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने महंगाई, बेजरागाीर समेत अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में इन पांच सीटों से उतारेंगे प्रत्याशी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...