1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंची बबीता फोगाट के काफिले पर हमला, रालोद समर्थकों पर लगा आरोप

UP Election 2022: भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंची बबीता फोगाट के काफिले पर हमला, रालोद समर्थकों पर लगा आरोप

UP Election 2022: यूपी चुनाव के पहले चरण को लेकर तेजी से प्रचार अभियान शुरू हो गया है। भाजपा के दिग्गज नेता डोर-टू-डोर कैंपन करने में जुटे हुए हैं। इस बीच मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गांव दबथुवा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंची बबीता फोगाट के काफिले पर हमला कर दिया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: यूपी चुनाव के पहले चरण को लेकर तेजी से प्रचार अभियान शुरू हो गया है। भाजपा के दिग्गज नेता डोर-टू-डोर कैंपन करने में जुटे हुए हैं। इस बीच मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गांव दबथुवा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंची बबीता फोगाट (Babita Phogat) के काफिले पर हमला कर दिया गया।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

आरोप है कि वो घर घर प्रचार कर रहीं थीं तभी रालोद समर्थकों ने उनके काफिले पर हमला किया है। इस दौरान उनके द्वारा नारेबाजी की गई। आपसी विरोध के बीच विरोधियों ने मारपीट शुरू कर दी। बताया गया कि काफिले में शामिल कई लोग घायल हो गए हैं।

वहीं घटना को लेकर सरधना थाने में तहरीर देने की तैयारी है। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। भाजपा नेता सत्येंद्र का आरोप है कि, भाजपा के काफिले पर हमला करने वाले रालोद के कार्यकर्ता हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...