1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह भाजपा में शामिल, कहा-अब पहले जैसी कांग्रेस नहीं रही

UP Election 2022: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह भाजपा में शामिल, कहा-अब पहले जैसी कांग्रेस नहीं रही

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता आरपीएन सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, भाजपा यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता आरपीएन सिंह (RPN Singh) ने भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, भाजपा यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

पढ़ें :- मायावती के खास रहे पूर्व मंत्री नकुल दुबे कांग्रेस में हुए शामिल, बसपा ने किया था निष्कासित

आरपीएन सिंह (RPN Singh) के साथ ही कांग्रेस के दो और नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने आरपीएन सिंह का स्वागत किया।

इस दौरान आरपीएन ​सिंह (RPN Singh) ने कहा कि, 32 सालों से मैं कांग्रेस में पूरी ईमानदारी से रहा लेकिन अब कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही। ऐसे में राष्ट्र सेवा के लिए मैं भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन किया हूं। साथ ही कहा कि यूपी समेत देश के पांच राज्यों में चुनाव चल रहा है।

इसमें उत्तर प्रदेश देश का ​दिल है। यूपी की प्र​गति होगी तो देश का भी विकास होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश से आता हूं और वो भी पूर्वांचल से। आरपीएन सिंह ने कहा कि पार्टी जो भी काम देगी उसको पूरी ईमानदारी से करेंगे। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए यहां की कानून व्यवस्था में सुधार भी बताया।

पढ़ें :- जी-23 के इस नेता को राज्यसभा भेजने की तैयारी कर रही है कांग्रेस, कपिल सिब्बल के पार्टी छोड़ने के बाद बना रही नई रणनीति
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...