1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: बीजेपी सांसद का बेटा साइकिल पर हुआ सवार,अखिलेश के साथ चुनावी मंच किया साझा

UP Election 2022: बीजेपी सांसद का बेटा साइकिल पर हुआ सवार,अखिलेश के साथ चुनावी मंच किया साझा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी। आखिरी चरण में भी नेताओं का पाला बदलने का सिल​सिला जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) के बेटे मंयक जोशी (Mayank Joshi) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल हो गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी। आखिरी चरण में भी नेताओं का पाला बदलने का सिल​सिला जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) के बेटे मंयक जोशी (Mayank Joshi) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल हो गए हैं।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Net Worth : सत्ता के माहिर खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

चुनावी जनसभा के दौरान मयंक सपा में शामिल हुए। इसके बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ वो चुनावी मंच पर भी दिखे। समाजवादी पार्टी की तरफ से कहा गया है कि, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा जी के नाती, युवा नेता मयंक जोशी आजमगढ़ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...