1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: भाजपा समर्थ​कों की प्रियंका गांधी से हुई मुलाकाता, हाथ मिलाया,’लड़की हूं लड़ सकती हूं’ वाला ब्रेसलेट मांगा

UP Election 2022: भाजपा समर्थ​कों की प्रियंका गांधी से हुई मुलाकाता, हाथ मिलाया,’लड़की हूं लड़ सकती हूं’ वाला ब्रेसलेट मांगा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) की भाजपा समर्थकों से रास्ते में मुलाकात हो गई। इस दौरान प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकार उनका स्वागत किया और उन्हें कांग्रेस की प्रचार सामग्री भी दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। एक दूसरे पर तीखे हमले किए जा रहे हैं। जनता को लुभाने के लिए एक तरह के वादे किए जा रहे हैं। इन सबके ​विपरित सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो लोकतंत्र की खूबसूरती को बयां कर रही है।

पढ़ें :- Agnipath Scheme: प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, कहा-नकली राष्ट्रवादियों और नकली देशभक्तों को आंख खोलकर पहचानिए

दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) की भाजपा समर्थकों से रास्ते में मुलाकात हो गई। इस दौरान प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकार उनका स्वागत किया और उन्हें कांग्रेस की प्रचार सामग्री भी दी। इस दौरान बीजेपी समर्थक भी प्रियंका से हाथ मिलाते हुए ​नजर आए। इस दौरान बीजेपी समर्थक भी प्रियंका (Priyanka Gandhi) के साथ शालीनता से मिलते हुए नजर आए और ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ वाला ब्रेसलेट मांगा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘राजनीति में ऐसी तस्वीरें दुर्लभ हैं। भाजपा की रैली से लौट रहे लोगों ने प्रियंका गांधी जी से घोषणा पत्र और ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की प्रचार सामग्री मांगी और साथ में सेल्फी ली।

वीडियो से स्पष्ट है जनता को ‘गर्मी’ और ‘चर्बी’ निकालने वाले नहीं, ‘भर्ती’ निकालने वाले चाहिए।’ बता दें, इससे पहले प्रियंका की मुलाकात चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव से हुई थी। आमने सामने होने पर दोनों नेताओं ने एक दूसरे का स्वागत किया था।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...