1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: बसपा चली सपा की राह, दस छोटे दलों के साथ हुआ पार्टी का गठबंधन

UP Election 2022: बसपा चली सपा की राह, दस छोटे दलों के साथ हुआ पार्टी का गठबंधन

बहुजन समाज पार्टी ने भी वही राह पकड़ी है जिस पर अभी तक समाजवादी पार्टी चलती नजर आ रही थी। बसपा ने सपा के फार्मूले को अपनाते हुए दस छोटे दलों के साथ गठबंधन का एलान किया है। बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने इसका ऐलान किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने भी वही राह पकड़ी है जिस पर अभी तक समाजवादी पार्टी चलती नजर आ रही थी। बसपा ने सपा के फार्मूले को अपनाते हुए दस छोटे दलों के साथ गठबंधन का एलान किया है। बीएसपी(BSP) महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने इसका ऐलान किया है।

पढ़ें :- माया का सपा प्रमुख पर सनसनीखेज आरोप, बोलीं-अखिलेश भाग सकते हैं विदेश

उन्होंने कहा कि बसपा को इंडिया जनशक्ति पार्टी, पच्चासी परिवर्तन समाज पार्टी, विश्व शांति पार्टी, संयुक्त जनादेश पार्टी, आदर्श संग्राम पार्टी, अखंड विकास भारत पार्टी, सर्वजन आवाज पार्टी, आधी आबादी पार्टी, जागरूक जनता पार्टी, सर्वजन सेवा पार्टी समर्थन मिला है।

Koo App

हमें पूरा विश्वास है कि आप सभी के समर्थन व सहयोग से बहुजन समाज पार्टी को और ऊर्जा व गति मिलेगी तथा हम सब मिलकर जनता के आशीर्वाद से यूपी में 5वीं बार बहन जी को मुख्यमंत्री बनायेंगे, जिससे हमारा उत्तर प्रदेश पुनः प्रगति व समृद्धि के मार्ग पर तेजी से आगे बढ़े।

Satish Chandra Misra (@satishmisrabsp) 18 Jan 2022

पढ़ें :- Nakul Dubey के बाद मायावती के निशाने पर है ये बड़ा ब्राह्मण चेहरा? पूर्व मंत्री ने अभी नहीं खोले अपने पत्ते

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, ”आदरणीय बहन सुश्री मायावती जी के विकासशील विचारों से प्रेरित होकर बहुजन समाज पार्टी को 10 राजनीतिक दलों(Political Parties) ने अपना समर्थन दिया है और सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की विचारधारा के साथ आगे बढ़ने और कार्य करने का संकल्प लिया है।”

 

 

पढ़ें :- कांग्रेस बसपा पर हमला बोलने से पहले 100 बार सोचना-मायावती
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...