1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सीएम शिवराज ने कहा, मोदी वैक्सीन के कारण अखिलेश भाषण देने लायक बचे

UP Election 2022: सीएम शिवराज ने कहा, मोदी वैक्सीन के कारण अखिलेश भाषण देने लायक बचे

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यूपी विधानसभा चुनाव में जखनिया, मुंगराबादशाहपुर और जफराबाद विधानसभा सीटों पर चुनावी जन सभाओं में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस पर जमकर हमलावार नजर आये। इस दौरान उनके निशाने पर खास तौर पर रहे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

जखनिया/मुंगराबाद/शाहपुर/जफराबाद। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज यूपी विधानसभा चुनाव में जखनिया, मुंगराबादशाहपुर और जफराबाद विधानसभा सीटों पर चुनावी जन सभाओं में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस पर जमकर हमलावार नजर आये। इस दौरान उनके निशाने पर खास तौर पर रहे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

पढ़ें :- Agneepath Scheme: सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-अग्निपथ योजना को लें वापस

अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के लिए बनी मोदी वैक्सीन की वजह से आज अखिलेश यादव भाषण देने लायक बचे हैं। अखिलेश यादव के लिए कहा कि वे आज के औरंगजेब हैं। चौहान ने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुए वो आपके क्या होंगे।

इस दौरान चौहान ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन गंगा की तारीफ की और कहा कि अखिलेश यादव के समय मिशन दंगा चलता था। माफिया बाहर खिलखिलाते थे जो आज बाबा के शासन में जेलों में बिलबिला रहे हैं। माफियाओं के लिए बाबा का बुलडोजर चलता है। एमपी के सीएम चौहान ने कहा कि मोदी ने दुष्टों का नाश करने के लिए जन्म लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...