1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, अगर अखिलेश को जाननी हो अपनी योग्यता तो कर लें अपर्णा यादव से बहस

UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, अगर अखिलेश को जाननी हो अपनी योग्यता तो कर लें अपर्णा यादव से बहस

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की योग्यता पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि अगर अखिलेश यादव को अपने योग्यता की जांच करनी हो तो अपनी अनुज वधू अर्पणा से बहस कर लें।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की योग्यता पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि अगर अखिलेश यादव को अपने योग्यता की जांच करनी हो तो अपनी अनुज वधू अर्पणा से बहस कर लें। एक टीवी चैनल से बातचीत में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 20 से ज्यादा परिवार के सदस्य थे, लेकिन हमने अपर्णा यादव को ही लिया क्योंकि वह उनमें सबसे ज्यादा योग्य थीं।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘उन सबमें अपर्णा यादव सबसे योग्य थीं, इसलिए हम भाजपा में ले आए। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार में होने वाले ठाकुरवाद के आरोप पर भी खुलकर के जवाब दिया। उन्होंने कहा कि गर्व है कि मैं क्षत्रिय कुल में पैदा हुआ और फिर संन्यास ले लिया।

उन्होंने कहा, ‘सच्चा क्षत्रिय तो वही है, जो छत्र बनकर गरीब, दीन दुखियों के कल्याण के लिए अपने जीवन को होम कर दे। उन लोगों की मानसिकता पर तरस आता है, जो मेरी जाति पर बात करते हैं।’ सीएम योगी आदित्यनाथ ने ब्राह्मण बनाम ठाकुर की लड़ाई को भी गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसी कभी कोई लड़ाई रही ही नहीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...