1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ यहां से लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव, कार्यालय की तलाश शुरू!

UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ यहां से लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव, कार्यालय की तलाश शुरू!

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। कहा जा रहा है। कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव लड़ने कीक मंशा जताई है। ऐसे में संगठन ये मंथन करने में जुटा हुआ है कि मुख्यमंत्री को कौन से सीट से चुनाव लड़ेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव लड़ने की मंशा जताई है। ऐसे में संगठन ये मंथन करने में जुटा हुआ है कि मुख्यमंत्री को कौन से सीट से चुनाव लड़ेंगे।

पढ़ें :- UP Election 2022: अपर्णा यादव ने ब्रिटेन से ली पॉलिटिक्स की डिग्री, भाजपा में हो सकती है शामिल

इसके साथ चर्चा ये भी है कि उन्हें रामनगरी अयोध्या से संगठन चुनावी मैदान में उतार सकता है। इसको देखते हुए वहां पर तेजी से काम शुरू हो गया है। अयोध्या के साथ ही उनके गोरखपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हैं। हालांकि, पार्टी की इस पर कोई अंतिम मुहर नहीं लगी है। हालांकि, ये कहा जा रहा है कि एक सप्ताह के अंदर स्थिति साफ हो जाएगी।

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अयोध्या आंदोलन के दौरान भी अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ के साथ यहां आते रहे थे। उनके ओजस्वी भाषण से अवध और पूर्वांचल के युवा खूब जुड़ते रहे हैं।

मुख्यमंत्री बनने के बाद 32 से अधिक बार अयोध्या आ चुके हैं। गौरतलब है कि, भाजपा यूपी चुनाव को लेकर बेहद ही सक्रिय है। यहां पर भाजपा के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री भी उत्तर प्रदेश को कई योजनाओं को तोहफा दे रहे हैं।

पढ़ें :- UP Election 2022: कौन हैं दारा सिंह चौहान, जो कमल छोड़ साइकिल पर हुए सवार , जानिए इनके बारे में
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...