1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Up Election 2022: सीएम योगी का अखिलेश पर हमला, बोले-तमंचे की खेती करने वालों पर बुलडोजर चलता रहेगा

Up Election 2022: सीएम योगी का अखिलेश पर हमला, बोले-तमंचे की खेती करने वालों पर बुलडोजर चलता रहेगा

Up Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को 'प्रभावी मतदाता संवाद' कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए बागपत पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज गांव-गांव बिजली पहुंच गई है लेकिन जब इन्हें मौका मिला तो इन्होंने कुछ नहीं किया। सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने जितना काम किया है उतना भाजपा ने पांच सालों में कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Up Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए बागपत पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज गांव-गांव बिजली पहुंच गई है लेकिन जब इन्हें मौका मिला तो इन्होंने कुछ नहीं किया। सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने जितना काम किया है उतना भाजपा ने पांच सालों में कर दिया है।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि, कौन भूल सकता है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की स्थित क्या थी। लोग घरों से पलायन कर रहे थे, बहन बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी, वो स्कूल नहीं जा पाती थीं, आज किसी की मजाल है कि कोई बहन बेटियों को नजर उठा कर भी देख ले। आज प्रदेश में दंगाइयों का पता नहीं लग रहा है क्योंकि उन्हें भी मालूम है कि अगर दंगा हुआ तो उनकी सात पुश्तें उसकी भरपाई करते करते थक जाएंगी।

पढ़ें :- अखिलेश ने चली बड़ी चाल, बोले- बाबा साहब व लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग संविधान और लोकतंत्र बचाने का करें काम

मुख्यमंत्री ने कहा कि, फर्क साफ है पहले पश्चित यूपी से व्यापारियों और नौजवानों का पलायन होता था, आज युवाओं को रोजगार मिल रहा है व्यापारी सुरक्षित हैं और घर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, फर्क साफ है 2017 से पहले जब सपा की सरकार ने सबसे पहला फैसला अयोध्या में रामजन्म भूमि पर आतंकी हमले के आरोपी आतंकियों के मुकदमे वापस लिए थे।

हमने सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, अब समझ आ रहा है कि पहले विकास का पैसा कहा चला जाता था। उनके इत्र वाले मित्र के घर जब जेसीबी से दीवार तोड़ी गई तो वही पैसा वहां से निकला। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, समाजवादी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम प्रदेश में डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अब यहां की बनी तोप पाकिस्तान पर चलेगी।

पढ़ें :- लोकतंत्र खतरे में है, आने वाले 5 साल में समाजवादियों को बनाना है इतिहास : अखिलेश यादव

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...