1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सीएम योगी ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- ये मुस्लिम लीग है या बहुजन समाज पार्टी

UP Election 2022: सीएम योगी ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- ये मुस्लिम लीग है या बहुजन समाज पार्टी

यूपी विधानसभा के चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मायावती पर अब तक का सबसे बड़ा निशाना साधा है। देवरिया जिले में जनता को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि समझ में ही नहीं आ रहा है कि ये मुस्लिम लीग है या बहुजन समाज पार्टी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

देवरिया। यूपी विधानसभा के चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मायावती पर अब तक का सबसे बड़ा निशाना साधा है। देवरिया जिले में जनता को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि समझ में ही नहीं आ रहा है कि ये मुस्लिम लीग है या बहुजन समाज पार्टी।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

बसपा द्वारा कई सीटों पर मुस्लिम उम्‍मीदवार खड़े किए जाने पर सवाल उठाते सीएम योगी ने कहा कि बसपा की सूची को देखकर लगा कि कहीं यह मुस्लिम लीग की सूची तो नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने सामाजिक न्‍याय के आधार पर हर जाति, हर वर्ग, मत के नेता को प्रत्‍याशी बनाया।

वहीं सपा की सूची में पेशेवर दंगाई, पेशेवर माफिया, धमकीबाज, व्‍यापारियों का शोषण, दंगा करने वाले और आतंकवाद का खुलेआम समर्थन करने वाले लोग सपा की सूची में स्‍थान पाते हैं लेकिन जब मैंने बसपा की सूची को देखा तो समझ ही नहीं पाया कि यह सूची बसपा कि मुस्लिम लीग की है। बता दें कि यूपी के बाकी बचे दो चरणों के चुनाव पूर्वांचल में ही होने हैं। सभी पार्टियों के बड़े नेताओं का दौरें और रैलियों का क्रेंद्र उत्तरप्रदेश का ये क्षेत्र बना हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...