1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए, जौनपुर में बोले पीएम मोदी

UP Election 2022: घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए, जौनपुर में बोले पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए जौनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए जौनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, कहते हैं कि सुंगधित इत्र और जौनपुर के मित्र, बड़ी किस्मत वालों को ही मिलते हैं। आज आप मित्र बनकर हमारा हौसला बढ़ाने आए हैं।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने काफिले को रुकवाकर दिया एंबुलेंस को रास्ता, देखिए वीडियो

हमारे साथियों को आशीर्वाद देने आए हैं। मैं आज गर्व के साथ कह सकता हूं कि जौनपुर ने भाजपा के साथ अपनी मित्रता को बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर यूपी में भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनने जा रही है। साथ ही कहा कि, यूपी को विकास के पथ पर ले जाने के लिए भाजपा का जीतना जरूरी है। आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब पूर्वांचल के लोगों की आवाज दिल्ली से लेकर लखनऊ तक बड़ी मजबूती के साथ गूंज रही है।

पीएम ने कहा कि, घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए। लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।

साथ ही कहा कि, माफियावादियों की नीयत क्या रही है, ये जौनपुर के लोग अच्छे से जानते हैं। याद कीजिए, यहां के एक गांव में जिन लोगों पर दलित परिवारों के घर जलाने का आरोप हैं, उन्हें ये लोग आशीर्वाद दे रहे हैं। इसलिए दलित, गरीब, पिछड़े और हमारी बहनों को ऐसे लोगों से सतर्क रहना है।

पीएम ने कहा कि, कोरेाना के समय परिवारवादी लोग कहां चले गए थे, उन्होंने क्या किया, ये यूपी के लोग कभी नहीं भूल सकते हैं। ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके बदनाम कैसे किया जाए। ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे।

पढ़ें :- Japan News : शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी, 100 से अधिक देशों के नेता मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...