1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: घोर परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते, विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

UP Election 2022: घोर परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते, विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दो चरण शेष बचे हुए हैं। पांच चरणों के लिए अभी तक वोटिंग हो गई है। छठे चरण के लिए 3 और आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी। वहीं, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सोनभद्र पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दो चरण शेष बचे हुए हैं। पांच चरणों के लिए अभी तक वोटिंग हो गई है। छठे चरण के लिए 3 और आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को वोटिंग होगी। वहीं, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm modi) चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सोनभद्र (sonbhadra) पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने यूक्रेन-रूस के बीच चल रहे युद्ध में फंसे भारतीय छात्रों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने की पूरी कोशिश की जा रही है।

पढ़ें :- Mann Ki Baat Live : मन की बात में PM मोदी का एलान, अब 'शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट'

इसके लिए बड़ा अभियान चलाया जा रहा है। ऑपरेशन गंगा के तहत कईं हजार नागरिकों को वहां से देश वापस लाया जा चुका है। वहीं, इसके लिए चार मंत्रियों को भी लगाया गया है। पीएम ने कहा कि, इसके लिए सेना के साथ ही वायुसेना को भी लगा दिया गया है। उन्होंने कहा कि, मैं आज देश के लोगों को भी ये विश्वास दिलाता हूं कि भारत सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षित वापसी के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये बदलते हुए समय में भारत को और ज्यादा ताकतवर बनना ही होगा।

इस दौरान पीएम मोदी (Pm modi) ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि, भारत तभी ताकतवर बनेगा, जब दूसरे देशों पर भारत की निर्भरता कम से कम होगी। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, जो लोग आत्मनिर्भर भारत अभियान का मजाक उड़ाते हों, जो भारत की सेनाओं के अपमान करते हों, जो भारत के उद्यमियों की मेहनत से चल रहे मेक इन इंडिया अभियान का मखौल उड़ाते हों। वो घोर परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते। इन घोर परिवारवादियों ने कदम कदम पर भारत का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये अपमान यूपी के लोगों का अपमान है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...