1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : लेडी डॉन ने सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस

UP Election 2022 : लेडी डॉन ने सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस

गोरखनाथ मंदिर और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। ये धमकी लेडी डॉन नाम के ट्विटर एकाउंट से मिली है। शनिवार को धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। ये धमकी लेडी डॉन नाम के ट्विटर एकाउंट से मिली है। शनिवार को धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर के अलावा लखनऊ विधानसभा और मेरठ में भी बम धमाके की धमकी शुक्रवार देर रात मिली है। धमकी मिलने के बाद पुलिस ने गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग शुरू कर दिया है। इसके साथ ही मंदिर के पास पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है। सुरक्षा को लेकर और ज्यादा सावधानी बरती जा रही है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेडी डॉन नाम से बने ट्विटर एकाउंट से मेरठ के साथ ही लखनऊ स्थित विधानसभा को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर के आसपास गाड़ियों की जांच की है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक के बाद एक तीन ट्वीट किए गए थे। पहले ट्वीट में लिखा था कि यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर बम लगा दिया गया है। इसके साथ यह भी लिखा गया कि योगी आदित्यानाथ की भी हत्या हो जाएगी। फिर इसके एक घंटा बाद भीम सेना की अध्यक्ष सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मानव बम बनकर मारेंगी। राशिद ने बम लगाए हैं। इसके बाद ही पुलिस हरकत में आ गई।

तभी फिर अगला ट्वीट किया गया जिसमें लिखा था कि गोरखनाथ मठ में 8 जगहों पर सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। इस ट्वीट में मेरठ में 10 जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई। जब यह ट्वीट किए जा रहे थे उस समय सीएम गोरखपुर में ही थे। लिहाजा यहां की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई थी। अफसरों ने गोरखनाथ मंदिर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

पढ़ें :- Yogi के तंज पर अजय कुमार लल्लू का पलटवार, बोले- मेरा राजनीति में कोई 'मामा' नहीं रहा...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...