1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: पूर्वांचल के इन जिलों पर होंगी पीएम मोदी की नजर, सातवें चरण के प्रचार का आखिरी दिन

UP Election 2022: पूर्वांचल के इन जिलों पर होंगी पीएम मोदी की नजर, सातवें चरण के प्रचार का आखिरी दिन

कल वाराणसी में रोड शो करने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र से विधानसभा चुनाव प्रचार को विराम देंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

वाराणसी। कल वाराणसी में रोड शो करने के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र से विधानसभा चुनाव प्रचार को विराम देंगे। सेवापुरी विधानसभाक्षेत्र के खजुरी में आठों विधानसभा क्षेत्र को साधते हुए पूर्वांचल के लिए संदेश देंगे। प्रधानमंत्री यहां सातवीं बार जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं।

पढ़ें :- History Created : मध्य प्रदेश के कूनो सेंचुरी पार्क में पीएम मोदी ने चीतों का कराया 'गृहप्रवेश', देखें वीडियो

दो दिन काशी प्रवास के पहले दिन शुक्रवार को उन्होंने मलदहिया चौराहे से गोदौलिया तक रोड-शो किया। शनिवार को खजुरी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह महमूरगंज स्थित रमन निवास में प्रबुद्धजन से संवाद करेंगे। तत्पश्चात खजुरी रवाना होंगे। जनसभास्थल पर मंच को सफेद व भगवा रंग में दुल्हन की तरह सजाकर सुसज्जित कर दिया गया।

कार्यक्रम स्थल पर बने जर्मन हैंगर पंडाल में मैटिंग बिछा दी गयी है। आम लोगों को बैठने के लिए कुर्सियां लगा दी गयी हैं। हर खंभे पर प्रधानमंत्री का होर्डिंग लगाकर अंतिम रूप दे दिया गया। मंच के अंदर एलइडी स्क्रीन, वीआईपी के लिए 2 ब्लॉक और एक ब्लॉक मीडिया के लिए बनाया गया है। बाकी 13 ब्लॉक आमजन, किसानों व भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए बना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...