1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा-परिवारवादियों की सरकार में नहीं होती थी गरीबों की सुनवाई

UP Election 2022: पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा-परिवारवादियों की सरकार में नहीं होती थी गरीबों की सुनवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बुधवार को सीतापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही पिछली सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि, हमारा काम करने का तरीका, हमारा काम करने की प्राथमिकता पूज्य संत रविदास जी ने सदियों पहले मार्गदर्शन किया था, उसी नक्शे कदम पर चलना ही है। संत रविदास जी की प्रेरणा से हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बुधवार को सीतापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही पिछली सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि, हमारा काम करने का तरीका, हमारा काम करने की प्राथमिकता पूज्य संत रविदास जी ने सदियों पहले मार्गदर्शन किया था, उसी नक्शे कदम पर चलना ही है। संत रविदास जी की प्रेरणा से हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चल रही है।

पढ़ें :- राहुल का मोदी से बड़ा सवाल, कहा- क्या ‘नए भारत’ में सिर्फ़ ‘मित्रों’ की सुनवाई होगी, देश के वीरों की नहीं?

हमारी योजनाओं के केंद्र में गरीब है, दलित-शोषित-पिछड़े-वंचितों का कल्याण है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, 2017 से पहले यूपी में जिन्होंने सरकार चलाई उन्हें संत रविदास जी से कितनी चिढ़ रही है, ये यूपी के लोग अच्छे से जानते हैं। संत रविदास जी की प्रेरणा से हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चल रही है। पूरे कोरोना काल में हमारा एक बात पर ध्यान केंद्रित रहा कि किसी गरीब के घर में ऐसा दिन नहीं आना चाहिए ताकि घर का चूल्हा ना जला हो। गरीब के घर में किसी को भूखा सोना न पड़ इसके लिए हम जागते रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि, डबल इंजन की सरकार डबल शक्ति से यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए, गरीब को सशक्त बनाने के लिए काम कर रही है। गरीब, पिछड़े, दलित भाई-बहनों का सपना था कि उनके पास भी अपना घर हो। भाजपा सरकार ने 5 साल में यूपी में 34 लाख पक्के घर बनाकर गरीबों को दिए हैं।

नहीं होती थी गरीब की सुनवाई
पीएम मोदी (Pm Modi) ने इस दौरान पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले माफियाओं की सरकार में गरीबों की सुनवाई नहीं होती थी। उत्तर प्रदेश में जो पहले घोर परिवारवादियों की सरकार थी, उन्होंने यही माहौल बना रखा था। अब योगी जी की सरकार यूपी के लोगों को, इन दंगाइयों से, अपराधियों से, मुक्ति दिलाने का काम कर रही है। इसलिए आज पूरा यूपी कह रहा है- जो कानून का राज लाए हैं, हम उनको लाएंगे।

पढ़ें :- International yoga day 2022 : मोदी बोले- दुनिया में अब योग केवल Part of Life नहीं, बल्कि Way of Life बन चुका है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...