1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: योगी सराकर की राजा भैया ने की तारीफ, अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-जब्त होगी जमानत

UP Election 2022: योगी सराकर की राजा भैया ने की तारीफ, अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-जब्त होगी जमानत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं। पांचवे चरण के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होगी। इस चरण के लिए सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इस बीच जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh or Raja Bhaiya) ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं। पांचवे चरण के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होगी। इस चरण के लिए सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इस बीच जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh or Raja Bhaiya) ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

राजा भैया (Raja Bhaiya) ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार अभी तक सभी सरकारों से बेहतर है। वहीं, कुंडा में प्रचार करने पहुंचे अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए राजा भैया ने कहा कि उनके विरोधियों की जमानत फिर से जब्त होगी।

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए राजा भैया (Raja Bhaiya) ने कहा कि, सड़क, बिजली आदि के मामले में मौजूदा सरकार ने पिछली सरकारों से बेहतर काम किया है। विपक्षी प्रत्याशी को लेकर राजा भैया (Raja Bhaiya) ने कहा कि जिस तरह से पहले उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई है। इस बार भी उनकी जमानत जब्त होगी।

बता दें​ कि, समाजवादी पार्टी ने करीब दो दशक बाद राजा भैया (Raja Bhaiya) के खिलाफ प्रत्याशी उतारा है। सपा ने गुलशन यादव को कुंडा से चुनाव लड़ाया है। उत्तर प्रदेश में चार चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। पांचवें, छठे और सातवें चरण की वोटिंग 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को होगी। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...