1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सचिन पायलट बोले-UP में सत्ता से बाहर होगी BJP, कांग्रेस विकल्प बनकर आई सामने

UP Election 2022: सचिन पायलट बोले-UP में सत्ता से बाहर होगी BJP, कांग्रेस विकल्प बनकर आई सामने

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता सचिन पायलट  (Sachin Pilot) ने बड़ा दावा किया है। साथ ही बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस (Congress) एक विकल्प

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता सचिन पायलट  (Sachin Pilot) ने बड़ा दावा किया है। साथ ही बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस (Congress) एक विकल्प बनकर सामने आएगी। उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा  (Lakhimpur Kheri violence) और महंगाई को लेकर भी सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला नहीं, ​बल्कि पूरी दाल ही काली है : Priyanka Gandhi

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि राहुल (Rahul gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) महंगाई से परेशान जतना के लिए लड़ रहे हैं। सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि कोई भी लोगों की समस्याओं को सुनने को तैयार नहीं है। यूपी में कांग्रेस सभी मुद्दों को उठा रही है, जिसके कारण वहां पर कांग्रेस  (Congress) एक विकल्प बनकर सामने आ रही है।

बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो महंगाई को काबू करने के लिए कोई आश्वासन नहीं दिए। आज महंगाई से लोग परेशान हैं और जनता के दर्द को सरकार सुन भी नहीं रही है। लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि आरोपियों को बचाने का प्रयास किया गया। इसके उलट प्रभावित परिवारों के दुख को साझा करने वालों को हिरासत में लिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...