1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: रक्षामंत्री की रैली में लगे अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे, इस तरह से दिया जवाब

UP Election 2022: रक्षामंत्री की रैली में लगे अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे, इस तरह से दिया जवाब

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां जारी हैं। भाजपा के पक्ष में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) प्रचार कर रहे हैं। इस बीच रक्षामंत्री बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कुछ युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। युवक अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां जारी हैं। भाजपा के पक्ष में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) प्रचार कर रहे हैं। इस बीच रक्षामंत्री बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कुछ युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। युवक अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: राहुल गांधी बोले-हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले

वहीं, इसको देखते ही रक्षामंत्री ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। इस दौरान युवक ने अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाए तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, राजनाथ सिंह ने मंच से उसे छोड़ देने की अपील की। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बता दें कि, रक्षामंत्री बलिया शहर के बंशी बाजार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जब कुछ युवाओं ने उनके भाषण में व्यवधान डाल दिया और दावा किया कि सेना में तीन साल से भर्ती नहीं हुई है।

इस पर राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने जवाब दिया कि इसकी प्रक्रिया चल रही है। इस पर जब वे शांत नहीं हुए तो राजनाथ सिंह ने कहा कि नेतागिरी से बात बिगड़ जाती है। रक्षामंत्री ने कहा, मैं समस्या को जानता हूं। कोरोना महामारी की वजह से ऐसा हुआ। पहली बार है जब हम इस तरह की समस्या का सामना कर रहे हैं।

पूरी दुनिया भारत की तारीफ कर रही है, जिस तरह नरेंद्र मोदी ने इस हालात में काम किया। हालांकि, इसके बाद में जब उनका संबोधन समाप्त होने वाला था, तब एक व्यक्ति ने नारा लगाया, गरीबों के मसीहा, अखिलेश यादव जिंदाबाद। इस पर जब कुछ भाजपा कार्यकर्ता उसकी तरफ बढ़े तो राजनाथ सिंह ने मंच से ही उसे छोड़ने के लिए कहा।

 

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...