1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: रक्षामंत्री की रैली में लगे ‘सेना भर्ती करो’ के नारे, राजनाथ सिंह बोले-होगी…होगी

UP Election 2022: रक्षामंत्री की रैली में लगे ‘सेना भर्ती करो’ के नारे, राजनाथ सिंह बोले-होगी…होगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जारी है। इस दौरान नेता जमकर वादे कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कई जगहों पर उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। गोंडा पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) को भी रोजगार के मुद्दे पर नाराजगी झेलनी पड़ी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जारी है। इस दौरान नेता जमकर वादे कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कई जगहों पर उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। गोंडा पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) को भी रोजगार के मुद्दे पर नाराजगी झेलनी पड़ी।

पढ़ें :- Angeepath Protest: अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे बवाल के बीच रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अपील, युवाओं से कहीं ये बातें

जनसभा को संबोधित करने के लिए जैसे ही राजनाथ सिंह ( Rajnath Singh) मचं पर पहुंचे तो युवाओं की भीड़ ने सेना भर्ती को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान रक्षामंत्री ने मंच पर मौजूद लोगों से लग रहे नारे के बारे में पूछा तो उन्हें बताया गया कि युवा सेना में भर्ती को लेकर कह रहे हैं। इस बीच नारे लगते हैं, ‘सेना भर्ती चालू करो, हमारी मांगे पूरी करो।’

पढ़ें :- Army recruitment: अब सेना में चार साल के लिए होगी भर्ती, जानिए सैलरी और सुविधाओं के बारे में..

इसको लेकर रक्षामंत्री कह रहे हैं, चिंता मत करो, होगी…होगी। साथ ही वो युवाओं को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं। गोंडा जिले में रैली के दौरान वे बताते हैं आपकी चिंता हमारी भी है। कोरोना वायरस के चलते थोड़ी मुश्किलें आईं। इसके बाद वहां पर भारत माता की जय के नारे लगाने लगते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...