1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ 14 जनवरी को सपा के मंच ​पर दिख सकते हैं ये नेता!

UP Election 2022: स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ 14 जनवरी को सपा के मंच ​पर दिख सकते हैं ये नेता!

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद आज कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया है। दोनों नेताओं ने पिछड़े और दलित की अनदेखी का आरोप लगाया है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने ऐलान कर दिया है कि 14 जनवरी को वो समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवाल होंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद आज कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया है। दोनों नेताओं ने पिछड़े और दलित की अनदेखी का आरोप लगाया है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने ऐलान कर दिया है कि 14 जनवरी को वो समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार होंगे।

पढ़ें :- Odisha News: आखिर नब किशोर दास को क्यों मारी गई गोली? शुरूआती जांच में सामने आई ये वजह

बताया जा रहा है कि इसी दिन दारा सिंह चौहान समेत भाजपा छोड़ने वाले अन्य विधायक भी साइकिल की सवारी करेंगे। सूत्रों की माने तो स्वामी प्रसाद मौर्य ने अभी अपना आखिरी पता नहीं खोला है। बताया जा रहा है कि अभी कई भाजपा के नेता उनके संपर्क में हैं और वो 13 या फिर 14 जनवरी की सुबह इस्तीफा देकर स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ मंच पर दिख सकते हैं।

दरअसल, भाजपा भी नाराज विधायकों को मनाने के लिए जुट गई है। ऐसे में अभी पार्टी छोड़ने वाले अंदरखाने स्वामी प्रसाद मौर्य के संपर्क में हैं। बता दें कि, अभी तक तीन विधायकों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अपना इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही मंत्री दार सिंह चौहान ने भी आज इस्तीफा दे दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...