1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: पूर्वांचल की जनता इस बार भाजपा के दरवाजे हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर देगी, मऊ में बोले अखिलेश यादव

UP Election 2022: पूर्वांचल की जनता इस बार भाजपा के दरवाजे हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर देगी, मऊ में बोले अखिलेश यादव

जब से समाजवादी पार्टी और छड़ी साथ आई है विरोधियों के छक्के छूट गए हैं। हम लोग गंगा मैया का जल हाथ में लेकर सच बोलने की कसम खाते हैं लेकिन भाजपा के लोग तो गंगा मैया में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलने का काम करते हैं। अखिलेश ने कहा कि, देश भर से बीजेपी के नेता यूपी आ गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार को मऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार  (BJP government) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, मुझे याद है जब पहला कार्यक्रम मऊ में हुआ था समाजवादी पार्टी और ओमप्रकाश राजभर जी का मुझे उसी दिन लग गया था कि पूर्वांचल की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा हमेशा के लिए दरवाजा बंद कर देगी।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

उन्होंने कहा कि, जब से समाजवादी पार्टी और छड़ी साथ आई है विरोधियों के छक्के छूट गए हैं। हम लोग गंगा मैया का जल हाथ में लेकर सच बोलने की कसम खाते हैं लेकिन भाजपा के लोग तो गंगा मैया में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलने का काम करते हैं। अखिलेश ने कहा कि, देश भर से बीजेपी के नेता यूपी आ गए हैं। अगर इन नेताओं का आप भाषण सुनेंगे तो जो छोटे नेता हैं वो छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता हैं वो सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं। साथ ही महंगाई के मुद्दे पर भी उन्होंने भाजपा सरकार को घेरा।

उन्होंने पूछा कि, भाजपा ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी होगी क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई? पेट्रोल 100 के पार हो गया कि नहीं ? भाजपा के लोग दोबारा आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए लीटर बिकेगा। सपा सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बड़ा बाजार बनाने का काम करेंगे। जिससे बड़े-बड़े व्यापारी उन तक पहुंच जाएं। उन्होंने कहा कि, नौजवान साथी जानते होंगे कि इतने वर्षों में आपको कोई नौकरी-रोजगार नहीं मिला। हम नौजवानों से कह कर जा रहे हैं कि फौज-पुलिस में भर्ती निकालने का काम करेंगे।

साथ ही कहा कि हार को देखते हुए भाजपा घबरा गई है, जिसके कारण उसका बरताव बदल गया है। स्वामी प्रसाद मौर्य जी के ऊपर अटैक किया गया। राजीव राय पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा। ओम प्रकाश राजभर जी जब नॉमिनेशन करने गए उनको भी अपमानित करने का काम किया गया।

 

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...