1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: आज काशी रहेगा मोदीमय, पीएम का मेगा रोड शो, जानें पूरा प्रोग्राम

UP Election 2022: आज काशी रहेगा मोदीमय, पीएम का मेगा रोड शो, जानें पूरा प्रोग्राम

उत्तर प्रदेश के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव 7 मार्च को होना है। इस अंतिम चरण के चुनाव को प्रभवित करने के लिए और भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव 7 मार्च को होना है। इस अंतिम चरण के चुनाव को प्रभवित करने के लिए और भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने की यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से फोन पर बातचीत, संघर्ष खत्म करने की बात दोहराई

सातवें चरण के चुनाव का प्रचार खत्म होने से ठीक एक दिन पहले रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने ताकत झोंक दी है। गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित करीब एक दर्जन केंद्रीय मंत्रियों ने डेरा डाल दिया है।

भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री दो दिनी दौरे पर शुक्रवार दोपहर 2.15 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके पहले वह मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से सेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह सर्किट हाउस में विश्राम करने जाएंगे। शाम 3.30 बजे वह रोड शो के लिए मलदहिया रवाना होंगे। रोड शो शाम 4 बजे सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शंखनाद से शुरू हो जाएगा।

विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद वाहन से धीमी रफ्तार से गोदौलिया चौराहा, मदनपुरा, अस्सी, रविदास गेट होते लंका चौराहा पहुंचेंगे। यहां महामना मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन करेंगे। इसके बाद नरिया, सुंदरपुर, भिखारीपुर होते बरेका परिसर स्थित गेस्ट हाउस पहुंचेंगे।

पढ़ें :- 5G Service Launch: पीएम मोदी बोले-भारत ने रचा नया इतिहास, 5G देश के द्वार पर नए दौर की दस्तक

प्रधानमंत्री यहां रात्रि विश्राम करेंगे। 05 मार्च को वह यहीं से सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के खजुरी में जनसभा को संबोधित करने जाएंगे। पीएम सुबह 10 से 11 बजे तक महमूरगंज स्थित रमन निवास में प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...